शहनाज गिल संग सिद्धार्थ शुक्ला का ''इश्क वाला लव'', ''सिडनाज'' के रोमांटिक अंदाज ने फिर लगाई इंटरनेट पर आग

5/24/2020 1:32:58 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर शहनाज कौर गिल और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी 'बिग बॉस 13' से ही काफी ज्यादा पॉपुलर है। जोड़ी को उनके फैंस सिडनाज नाम से बुलाते हैं। इस कपल की प्यार भरी नोंक-झोंक, शरारत को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सिडनाज का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दरअसल, सिद्धार्थ और शहनाज का ये वीडियो शो बिग बाॅस के वीकेंड के वार के दौरान का है। सिद्धार्थ और शहनाज ने लोगों की डिमांड पर फिल्म 'स्टूडैंट ऑफ द ईयर' के साॅन्ग 'इश्क वाला लव' पर डांस करते दिख रहे हैं।

सिडनाज का ये वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। ये वीडियो सामने आते ही  इंटरनेट पर छा गया है।

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज ने बिग बॉस 13 में एक-दूसरे के साथ करीबी बढ़ाई। हालांकि, शो खत्म होने के बाद सिद्धार्थ ने शहनाज को महज अपना दोस्त बताया, लेकिन शहनाज ने अपने स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में सिद्धार्थ के सामने अपने दिल की बात रखी और प्यार का इजहार कर डाला। काम की बात करें तो शहनाज और सिद्धार्थ साॅन्ग 'भूला दूंगा' में भी नजर आ चुके हैं। साॅन्ग को लोगों ने काफी प्यार दिया।

Smita Sharma