Bigg Boss: शहनाज के लिए पंजाब के गबरू बने सिद्धार्थ, ग्रैंड फिनाले पर ''सिडनाज'' ने किया गिद्दा

2/15/2020 5:30:57 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की बाॅन्डिंग को काफी पसंद किया गया। कई सीजन आए और गए लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ जैसी केमिस्ट्री किसी में भी देखने को नहीं मिली। उनकी प्यार भरी नोंक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया। शो के होस्ट सलमान खान ने भी दोनों को 'दो जिस्म एक जान' जैसा काॅप्लीमैंट दिया।

फैंस ने सिडनाज नाम के कई पेज बनाए हैं। वहीं शो के ग्रैंड फिनाले पर भी सिद्धार्थ और शहनाज की ये प्यार भरी मस्ती देखने को मिलेगी। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ से अपनी तारीफ करने को कहती हैं।

इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि पूरा सीजन तो तेरी तारीफ की है, मुझसे अब ये सब नहीं होगा। तू मुझे अब पका रही है। इतना कहते ही सिद्धार्थ चले जाते हैं और शहनाज दुखी हो जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज आरती से अपना दुखड़ा रोती हैं।

वहीं थोड़ी ही देर में सिद्धार्थ पंजाब के गबरु बन एंट्री लेते हैं। वह शहनाज के साथ गिद्दा डालते हैं। सिडनाज का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि इस शो में जहां पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर शो को अलविदा कह दिया है। वहीं कंटेस्टेंट आरती सिंह सिंह भी घर से बेघर हो गई हैं। वहीं खबरें हैं कि रश्मि भी घर से आउट हो गईं हैं। अब शो में 3 फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

Sidnaaz grand finale performance ❤ #sidnaaz #sidnaazlovers #shehnaazgill #shehnazkaurgill #shehnazgill #sidharthshukla #bb13 #biggboss13 #colorstv @shehnaazgill @realsidharthshukla

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill.fc_) on

Smita Sharma