सिद्धार्थ की बाहों में दिखीं शहनाज, इंटरनेट पर छाईं कपल की ये खास तस्वीरें

2/26/2020 10:16:16 AM

मुंबई: 'बिग बॉस' के इस सीजन में कई जोड़ियां बनीं। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है। फैंस इन दोनों की जोड़ी को इतना पसंद करते कि हमेशा इस कपल को साथ देखना चाहते हैं। यही कारण है कि बिग बॉस-13 खत्म हो चुका है लेकिन दर्शक का शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को साथ देखने की ख्वाहिश खत्म नहीं हो रही है।

PunjabKesari

अक्सर फैंस सोशल मीडिया पर सिडनाज को लेकर बातें करते रहते हैं। उनकी रोमांटिक वीडियो शेयर करते हैं। शो खत्म होने के बाद से अब तक दोनों ने एक-साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है। लेकिन अब शहनाज और सिद्धार्थ ने फैंस की ये शिकायत भी दूर कर दी है। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस क्यूट की तस्वीर को शेयर किया है और इस तस्वीर पर फैंस लगातार लाइक्स की बरसात किए जा रहे है।

PunjabKesari

सामने आई इस तस्वीर में शहनाज सिद्धार्थ से गले लगी दिख रही हैं। वहीं सिद्धार्थ ने शहनाज को थाम रखा है। इस तस्वीर में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। तस्वीर के साथ शहनाज ने कैप्शन में '#SidNaaz' लिखा है। वहीं सिद्धार्थ ने भी शहनाज के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों स्टेज पर खड़े दिख रहे हैं। 

PunjabKesari


अवार्ड नाइट में 'SidNaaz' का रोमांटिक डांस 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज बहुत जल्द मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020 में परफॉर्म करते दिखाई देंगे। दोनों ने डांस रिहर्सल भी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर दोनों का डांस रिहर्सल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज 'कबीर सिंह' के साॅन्ग 'बेखियाली' और 'केसरी' मूवी के गाने 'माही वे' में डांस करते दिख रहे हैं। सिडनाज की इस डांस परफॉर्मेंस का रिहसर्ल वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“Sidharth a ja tuje thore se dance step btaon chal na Sayapa Besti hoti rehti ha jab dance karne bolte han mazaq Han jata ha😂” Remember that scene! Just focus on Sid he was copying that other choreographer.. I’M DEAD YAAR! #SidNaaz

A post shared by Shaheer Erica Pearl fan club (@keet_sach) on Feb 25, 2020 at 1:43pm PST

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला जहां 'बिग बॉस 13' के विनर रहे थे तो वहीं शहनाज गिल शो की सेकंड रनरअप रही थीं। काम की बात करें तो शहनाज बिग बॉस के बाद 'मुझसे शादी करोगे' नाम का रियलिटी शो कर रही हैं। इस शो में उन्हें अक्सर सिद्धार्थ को याद करते देखा जाता है। शहनाज का सिद्धार्थ के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है। वहीं सिद्धार्थ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारी में बिजी हो गए हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News