Bigg Boss: शहनाज ने कहा ''मुझे सिद्धार्थ की आदत सी हो गई है और उसे लेकर बहुत पाजेसिव हूं''

2/13/2020 11:20:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  'बिग बॉस 13' सीजन अपने अंतिम पड़ाव से कुछ कदम दूर है। घर में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घर में सभी के रिश्ते की सचाई यूं तो धीरे-धीरे सामने आ रही ही थी, लेकिन शो में मीडिया मीट के बाद अब वरिष्ट पत्रकार रजत शर्मा ने अपनी अदालत लगा ली है। इस दौरान रजत ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स से सवाल जवाब किए। इसी बीच रजत मशहूर कंटेस्टेंट शहनाज गिल को कटघरे में बुलाते हैं और उनके रिश्ते के बारे में तीखा सवाल पूछते हैं। 


रजत शर्मा पूतछे है कि ये जो सिडनाज है ये रियल है या सिर्फ गेम और क्या वो घर से बाहर सिद्धार्थ संग अपने इस रिश्ते को बर्करार रखेंगी?

इस पर शहनाज कहती हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज हमेशा साथ हैं तभी उन्हें ये नाम मिला और सिद्धार्थ उसे पिछले 4 महीनों से झेल रहे हैं। सिद्धार्थ बहुत सही इंसान है और मुझे सिद्धार्थ की आदत सी हो गई है और उसे लेकर बहुत पाजेसिव हूं।

वो घर से बाहर भी अपनी फ्रेंडशिप को यूं ही बनाए रखेगी। इसके अलावा शहनाज ने कहा कि वो सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स को प्यार का नाम तो नहीं दे सकती, लेकिन उसे उससे काफी अट्रैक्शन है और वो उसे पसंद भी करती है।


शहनाज के सिद्धार्थ प्रति दिए गए सवालों के जवाब को सुनकर रजत शर्मा को भी  ये बात माननी पड़ी के शहनाज रियल हैं कोई गेम नहीं।  

Edited By

suman prajapati