''बिग बाॅस 14'' में हुई शहनाज की एंट्री तो वायरल हुआ सलमान संग ''पंजाब की कैटरीना'' का ये Throwback Video

11/1/2020 12:19:08 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल 'बिग बाॅस 13' की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट थीं। यही वजह है कि बिग बाॅस 14 के शुरु होने के बाद भी शहनाज का क्रेज फैंस के सिर से उतरा नहीं है। फैंस शुरुआत से ही शहनाज को 'बिग बाॅस 14' के घर में देखना चाहते थे। वहीं अब वो दिन आ ही गया जिसका हर किसी को इंतजार था।

Punjab Kesari

आज 'वीकेंड का वार' के वार में शहनाज गिल 'बिग बॉस' में एंट्री लेंगी। शहनाज की बबली अदाओं से शाम रुमानी होने वाली है। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में शहनाज शो के होस्ट सलमान खान के साथ काफी मस्ती करती दिख रही हैं।

Punjab Kesari

इसी बीच सलमान का शहनाज के साथ एक पुराना वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। इसमें शो से जुड़े कई सीनस को इकट्ठे करके वीडियो बनाई गई है। इस वीडियो में शहनाज के प्रति सलमान की केयर साफ दिख रही है। सलमान और शहनाज का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज शो बिग बाॅस 13 की शुरुआत से ही सलमान खान की फेवरेट थीं। वीकेंड के वार में अक्सर सलमान को 'पंजाब की कैटरीना' के साथ क्यूट बाॅन्डिंग शेयर करते देखा गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Missing this Cutiest bond...😭😍 Salman really love & care Sana...he never ever treat someone like he treat Sana..❤😍They are adorable..😙😙@shehnaazgill @realsidharthshukla @beingsalmankhan @badeshashehbaz #shehnaazgill #shehnaazians #sidnaaz

A post shared by Mawa shehnazian♥ (@mawa.sanaworld) on May 22, 2020 at 5:03pm PDT

 

सलमान को कई बार शहनाज को उनकी लाइफ को लेकर अच्छी बातें सिखाते देखा गया है।  उन्हें कई बार शहनाज के लिए स्टैंड लिए देखा गया है। फिर चाहे सलमान का शहनाज की कैप्टेंसी में घर के अंदर जाकर काम करना हो। इतना ही नहीं सलमान कई बार शहनाज संग प्रैंक भी कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

"I love you, positive wala" ❤️ @shehnaazgill is back in the #BiggBoss house tomorrow. Send a 🔥 if you are excited to watch her again! #WeekendKaVaar @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals Catch it before TV on @vootselect #BiggBoss14 #BB14 #BiggBoss2020 @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Oct 31, 2020 at 10:23am PDT


वहीं अगर हम बिग बाॅस 14 के इस प्रोमो की बात करें तो एक बार फिर दर्शकों को सलमान और शहनाज का क्यूट बाॅन्ड देखने को मिलेगा। शहनाज सलमान खान के साथ मस्‍ती करती हैं और उनके कपड़ों के लिए कहती हैं- 'मैचिंग क्‍यों नहीं की आपने मेरे साथ?' इस पर सलमान कहते हैं कि नहीं कर पाया, मुझे माफ कर दो। शहनाज कहती हैं कि कोई नहीं इट्स ओके। इसके बाद शहनाज सलमान से कहती हैं कि वह उनसे दूर हैं और उनको हग करना चाहती हैं। सलमान कहते हैं कि वहीं से कर लो। इस पर शहनाज वर्चुअली सलमान को गले लगाती हैं और कहती हैं 'आई लव यू इन अ पॉजिटिव वे।' इस प्रोमो को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि आज दर्शकों को काफी मजा आने वाला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News