सिद्धार्थ के लिए शहनाज ने फिर जाहिर किया अपना प्यार, कहा ''सारी उम्र करुंगी सिड का इंतजार''

3/16/2020 4:58:54 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर शहनाज कौर गिल इन दिनों स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं। इस शो में वह अपने लिए लाइफ पार्टनर की तलाश कर रही हैं। शहनाज चाहे इस शो में अपने लाइफ पार्टनर ढूंढ रही हैं लेकिन सिंगर तो पहले से ही 'बिग बाॅस 13' के विनर और उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में हैं।

ऐसे में स्वयंवर शो में आए लड़कों के लिए शहनाज के दिल में जगह बनाना मुश्किल हो रहा है। शहनाज कई बार ये भी कह चुकी हैं वह इस शो में कोई शादी नहीं करेंगे। यह शो बस एक एंटरटेनमेंट के मकसद से है।

वहीं लोग भी इस शो को देखकर कुछ खास खुश नहीं हैं।उनका कहना है कि एक लड़की जो पहले से किसी के प्यार में है वो स्वयंवर शो कर रही है। इसके उलट शहनाज शो में सरेआम सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का ढिंढोरा पीट रही हैं।

इसी बीच एक बार फिर शहनाज ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिससे ये साफ हो गया है कि मुझसे शादी करोगे एक फेक स्वयंवर शो है। हाल ही में एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में शहनाज ने एक्टर के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा-'सिद्धार्थ से ज्यादा मेरे लिए कोई नहीं है इसलिए मैं सिद्धार्थ का इंतजार करूंगी। बाकी लड़कों को रद्द कर दूंगी।'

जल्द बंद हो सकता है शो 

बता दें कि जब से शो की शुरुआत हुई है तब से ही इस पर पहले से सवाल उठ रहे हैं। शो में ना ही कोई लॉजिक है। इतना ही नहीं शो पर अश्लीलता फैलाने के भी आरोप लग रहे हैं। लगातार ट्रोल हो रहे इस शो के जल्द बंद होने की भी खबरें हैं। खबरें हैं कि ये शो 27 मार्च को बंद हो सकता है। 

काम की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही म्यूजिक वीडियो भूला दूंगा में नजर आने वाले हैं। इस साॅन्ग दर्शन रावल का है। सिडनाज फैंस को एक बार फिर इन दोनों की क्यूट कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फैंस सिडनाज के साॅन्ग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

 

Smita Sharma