सिद्धार्थ के लिए शहनाज ने फिर जाहिर किया अपना प्यार, कहा ''सारी उम्र करुंगी सिड का इंतजार''

3/16/2020 4:58:54 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर शहनाज कौर गिल इन दिनों स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं। इस शो में वह अपने लिए लाइफ पार्टनर की तलाश कर रही हैं। शहनाज चाहे इस शो में अपने लाइफ पार्टनर ढूंढ रही हैं लेकिन सिंगर तो पहले से ही 'बिग बाॅस 13' के विनर और उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में हैं।

PunjabKesari

ऐसे में स्वयंवर शो में आए लड़कों के लिए शहनाज के दिल में जगह बनाना मुश्किल हो रहा है। शहनाज कई बार ये भी कह चुकी हैं वह इस शो में कोई शादी नहीं करेंगे। यह शो बस एक एंटरटेनमेंट के मकसद से है।

PunjabKesari

वहीं लोग भी इस शो को देखकर कुछ खास खुश नहीं हैं।उनका कहना है कि एक लड़की जो पहले से किसी के प्यार में है वो स्वयंवर शो कर रही है। इसके उलट शहनाज शो में सरेआम सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का ढिंढोरा पीट रही हैं।

PunjabKesari

इसी बीच एक बार फिर शहनाज ने कुछ ऐसा बयान दिया है जिससे ये साफ हो गया है कि मुझसे शादी करोगे एक फेक स्वयंवर शो है। हाल ही में एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में शहनाज ने एक्टर के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा-'सिद्धार्थ से ज्यादा मेरे लिए कोई नहीं है इसलिए मैं सिद्धार्थ का इंतजार करूंगी। बाकी लड़कों को रद्द कर दूंगी।'

PunjabKesari

जल्द बंद हो सकता है शो 

बता दें कि जब से शो की शुरुआत हुई है तब से ही इस पर पहले से सवाल उठ रहे हैं। शो में ना ही कोई लॉजिक है। इतना ही नहीं शो पर अश्लीलता फैलाने के भी आरोप लग रहे हैं। लगातार ट्रोल हो रहे इस शो के जल्द बंद होने की भी खबरें हैं। खबरें हैं कि ये शो 27 मार्च को बंद हो सकता है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही म्यूजिक वीडियो भूला दूंगा में नजर आने वाले हैं। इस साॅन्ग दर्शन रावल का है। सिडनाज फैंस को एक बार फिर इन दोनों की क्यूट कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। फैंस सिडनाज के साॅन्ग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News