बिग बाॅस के बाद 'पंजाब की कैटरीना' संग काम करने के लिए तरस रहे हैं हेटर्स, सिंगर बोली-'चढ़ते सूरज को

5/15/2020 1:13:21 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' ने 'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल की सबसे ज्यादा फैन को रातों-रात स्टार बना दिया। बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी यह सिलसिला जारी है। फैंस शहनाज की अदाओं और उनके भोलेपन को काफी पंसद करते हैं। वहीं इस स्टारडम के आने से शहनाजकी जिंदगी में भी काफी बदलाव आए हैं। जो लोग कभी शहनाज गिल से बात करना भी पसंद नहीं करते थे वो अब बिग बॉस 13 के बाद 'पंजाब की कैटरीना कैफ' के साथ काम करने के लिए तरस रहे हैं।

PunjabKesari

इस बात का खुलासा खुद शहनाज गिल ने ही किया है। हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल इंडिया फोरम से बात करते हुए शहनाज ने बताया- 'मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आए हैं। एक समय ऐसा भी था जब लोग मेरे साथ काम करना पसंद नहीं करते थे लेकिन चढ़ते सूरज को तो हर कोई सलाम करता है। मैं सबके लिए सकारात्मक सोच रखती हूं। किसी को बुरा कहने से मुझे क्या मिलेगा।

PunjabKesari

जो मुझसे बात नहीं करते थे अब वह काम करना चाहते हैं। मैं इन लोगों के साथ काम करने के लिए तैयार हूं। मैं अब किसी के आगे नहीं झुकूंगीं। जस्सी गिल ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है। उसकी वीडियो में काम करके मैं ये एहसान उतारना चाहती थीं।'

PunjabKesari

वहीं जब शहनाज से पूछा गया कि जैसे ही जस्सी गिल ने उनके साथ काम करने का ऐलान किया था वैसे ही हिमांशी ने इस पंजाबी सिंगर को अनफॉलो कर दिया था। इस बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा- 'मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। जस्सी गिल को अनफॉलो करना हिमांशी खुराना का पर्सनल मामला है। मैं उसके बारे में कुछ नहीं कह सकती। हिमांशी पंजाबी इंडस्ट्री में लगभग हर स्टार के साथ नजर आ चुकी है और अब मैं उन लोगों के साथ काम कर रही हूं यही इंडस्ट्री का नियम है। भला इस बात से हिमांशी खुराना को क्यों परेशानी होगी।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज का हाल ही में सिंगर जस्सी के साथ साॅन्ग कह गई साॅरी रिलीज हुआ है। लाॅकडाउन की वजह से इस साॅन्ग का अभी तक लिरिकल वीडियो ही रिलीज हो पाया। हालांकि जैसे ही लाॅकडाउन खत्म हो गया दोनों स्टार्स जल्द ही इस वीडियो की शूटिंग शुरु कर देंगे। इसके अलावा शहनाज के पास कई प्रोजैक्ट्स लाइनअप हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News