Video: भरी महफिल में शहनाज ने सिद्धार्थ को किया प्रपोज, घरवालों ने दिया ऐसा रिएक्शन

1/10/2020 5:35:43 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। शो में इन दिनों कई नए-नए टास्क देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में 'बिग बॉस 13' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शो की एंटरटेनर मानी जाने वालीं शहनाज खुलेआम सिद्धार्थ शुक्ला को शादी के लिए प्रपोज कर रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल, 'बिग बॉस 13' में बीते दिन स्टैंडप कॉमेडी का एक शो हुआ था, जिसमें घरवालों को तो अपने जोक से लोगों का दिल जीतना था। ऐसे में घरवालों को कॉमेडी सिखाने के लिए बीते दिन शो में प्रोड्यूसर हर्ष लिम्बाच्या ने एंट्री की।

PunjabKesari

उनके अलावा वहां मशहूर कॉमेडियन पारितोष त्रिपाठी भी मौजूद थे। इसी टास्क के दौरान शहनाज सिद्धार्थ को प्रपोज करती हैं। वीडियो में शहनाज कहती हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से शादी करना चाहती हैं।

PunjabKesari

यह सुनकर ऑडियंस उन्हें चियर करती है। शहनाज बोलती हैं कि अगर आप सब चाहते हैं कि मेरी और सिद्धार्थ शुक्ला की शादी हो जाए तो स्टैंडिंग ओवेशन दीजिए। फिर हर कोई स्टैंडिंग ओवेशन देता है। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ को कहती हैं कि बिग बॉस का शो खत्म होने के बाद मुझे कॉल करना। यह सब सुनकर सिद्धार्थ बुरी तरह से शर्मा जाते हैं।


PunjabKesari

सना का माहिरा पर निशाना

शहनाज सबसे पहले वह माहिरा शर्मा को अपना निशाना बनाती हैं।  शहनाज जैसे ही स्टेज पर पहुंची हैं, वैसे ही घर से सारे कंटेस्टेंट शहनाज, शहनाज चिल्लाने लगते हैं। इस पर वह कहती हैं कि ये होती है लोकप्रियता।

PunjabKesari

ये नहीं कि खुद अपना नाम लेती रहो। इतना ही नहीं शहनाज कहती हैं कि पारस तुझे क्या लगता है मैं इससे जलूंगी। अबे ये है कौन। यह सब सुनकर माहिरा का चेहरा लाल हो जाता है। बता दें कि आज का बिग बॉस का एपिसोड पूरा एंटरटेनर होने वाला है। इसमें सभी कंटेस्टेंट अपने साथी घर वालों को चिढ़ाते नजर आएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️SidNaaz❤️ ISKO KAHTE HAIN BIN SAABUN KE DHO DAALNA 🤣 👄🦎KI EPIC BEJATI Copyright: EndemolShineIND

A post shared by Deepy Buttar 🇨🇦SidNaaz Fan (@deepybuttar) on Jan 10, 2020 at 12:02am PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News