जल्द ऑफ एयर होगा शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का शो! दर्शक लगा चुके हैं अश्लीलता फैलाने का आरोप

3/8/2020 9:36:11 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के खत्म होने से पहले ही कर्लस टीवी ने अपने नए रियालिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' की घोषणा कर दी थी। इस शो में इस  'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल और पारस छाबड़ा नजर आ रहे हैं। जो अपने अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश में हैं।

इस शो की शुरुआत तो काफी अच्छी हुई लेकिन शो दूसरे हफ्ते कुछ खास टीआरपी नहीं ला सका। वहीं गॉसिप के गरियारों से इस बात की अटकलें हैं कि कलर्स चैनल जल्द ही शो को बंद करने की योजना बना रहा है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक 'मुझसे शादी करोगे' जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में न तो शहनाज और न ही पारस की शादी होगी। शो के मेकर्स इसे कॉमेडी टच देंगे के प्लान में हैं। बता दें कि बिग बाॅस 13 की पाॅपुलैरिटी की वजह से मेकर्स ने मुझसे शादी करोगे को प्लान किया था।लेकिन यह शो फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आया। 

उठ चुकी है बैन की मांग

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले शो को बैन करने की मांग भी उठ चुकी है। दरअसल, इस शो के एक एपिसोड में पारस और शहनाज को रिझाने के लिए कंटेस्टेंट्स ने पोल डांस किया थ।

स्वयंवर के इस एपिसोड ने लोगों के गुस्से की ज्वाला को ही भड़का दिया था। यहां तक की कई दर्शकों ने इस पर अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगाया था। 

Smita Sharma