जस्सी गिल संग म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी शहनाज, जल्द रिलीज होगा साॅन्ग का टीजर

5/7/2020 8:51:15 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल के करियर ने अलग ही रफ्तार पकड़ ली है। जहां पहले सिंगर पंजाब की कैटरीना कैफ थी। वहीं अब शहनाज पूरे देश में फेमस हो गई हैं। फैंस को शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला संग केमिस्ट्री इतनी ज्यादा पसंद है कि दोनों को लोग हर फिल्म, हर गाने में फैंस साथ देखना चाहते हैं।

वहीं उनके म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और वो लंबे समय तक ट्रेंड करता रहा। वहीं हाल ही में शहनाज के फैंस के लिए और  खुशखबरी सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक वो पंजाबी सुपरस्टार और सिंगर जस्सी गिल संग नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि ये गाना भी रोमांटिक ही होगा, बस इसे पंजाबी तड़का लगाया जाएगा।

वहीं अब अस बात को खुद जस्सी गिल ने भी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर कर अनाउंस कर दिया है। खबरों की मानें तो इस नए गाने का टीजर अगले हफ्ते रिलीज कर दिया जाएगा।

अब क्योंकि पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है इसलिए इस गाने की शूटिंग एक तरफ शहनाज ने अपने घर से की है तो वही जस्सी ने भी अपने ही घर पर शूट किया है। हालांकि लॉकडाउन खुलने के बाद गाने को बेहतरीन अंदाज में भी शूट करने की तैयारी है. अब इस नए गाने में जस्सी और शहनाज की केमिस्ट्री कितना धमाल मचाती है, ये तो समय बताएगा, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत रही है।

बता दें कि बिग बॉस के घर में भी जस्सी गिल शहनाज गिल से मिले थे. तब शहनाज जस्सी से मिल काफी इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने उन्हें गले लगा लिया था। ऐसे में दोनों की वहीं बॉन्डिंग अब फैंस इस नए म्यूजिक वीडियो में देखना चाहते हैं।

Smita Sharma