7 महीने बाद मां से मिलकर खुशी से झूमीं  शहनाज गिल,इंटरनेट पर वायरल हुई पंजाब की कैटरीना की ये तस्वीरें

11/8/2020 8:32:47 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उन्हें अक्सर शो में भी अपनी फैमिली की बातें करते देखा जाता था। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर मां संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesariसामने आईं इन तस्वीरों में शहनाज के चेहरे से साफ पता चल रहा है कि वह लगभग 9 महीनों बाद अपनी मां से मिलकर कितनी खुश हैं। दरअसल, 'बिग बाॅस 13'  से निकलने बाद शहनाज अपने शो मुझसे शादी करोगी वह वजह से एक बार फिर घर में कैद हो गई थीं। इस शो के बाद  लाॅकडाउन  हो गया और वह मुंबई में फंस गई लेकिन अब चंडीगढ़ पहुंचकर वह अपनी मां को देख काफी खुश हैं।

PunjabKesari

शहनाज गिल ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मां।" इसके साथ ही दिल वाला इमोजी भी बनाया है। शहनाज की ये फोटोज लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। फैंस का कहना है कि वो हुबहू अपनी मां पर गई हैं। किसी ने लिखा कि शहनाज को अपनी मां से खूबसूरती मिली है। 

PunjabKesari

शहनाज  सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक नया प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ आईं हैं। आए दिन सेट से कुछ तस्वीरें सामने आती रहती हैं। फैंस इस बात को जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि आखिर शहनाज और सिद्धार्थ किस प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे हैं। वो इन दोनों को स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।  बिग बॉस 13 से बाहर निकलने के बाद शहनाज और सिद्धार्थ को एक म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में देखा गया था, जिसमें इनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो शहनाज नया गाना 'वादा है' रिलीज हो चुका है, जिसमें वो अर्जुन कानूनगो संग दिखाई दीं।  इस साॅन्ग को 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं सिद्धार्थ हाल ही में बिग बाॅस 14 में नजर आए थे। यहां उनकी एंट्री तूफानी सीनियर्स बनकर हुई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News