Viral Picture: सिद्धार्थ शुक्ला की बहन से मिली शहनाज! तस्वीर देख फैंस बोले-'हाय भाभी-ननंद'

2/22/2020 1:54:59 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती प्यार, नोक-झोंक फैंस को काफी पसंद करते हैं। रियालिटी शो 'बिग बाॅस' में कई तरह की जोड़ियां देखने को मिली। लेकिन सिडनाज की जोड़ी बेहद ही खास थी। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस सीजन के एक ऐसे दो कंटेस्टेंट थे जिन्होंने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली। बिग बाॅस खत्म होने के बाद शहनाज जहां अपने नए शो मुझसे शादी करोगे में बिजी हैं।

PunjabKesari

वहीं सिद्धार्थ अपने प्रोजैक्ट्स को लेकर कई मीटिंग्स करते दिखे। हालांकि फैंस सिद्धार्थ और शहनाज को एक-साथ देखना चाहते हैं। इसी बीच शहनाज की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में शहनाज सिद्धार्थ की बहन प्रीति के साथ दिख रही हैं। सामने आई तस्वीर में दोनों काफी खुश दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनकी जबरदस्त बाॅन्डिग देखने को मिल रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि शहनाज कल अपने नए शो मुझसे शादी करोगे के सेट से बाहर निकली थीं। इस घर से निकलने के बाद वह सीधा सिद्धार्थ की बहन से मिलने पहुंची थी।

PunjabKesari

फैंस सिद्धार्थ की बहन संग शहनाज की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। लोग इस पर कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों शहनाज काम से ब्रेक लेकर माही विज और जय भानूशाली से मिलने उनके घर पहुंची थीं। इस दौरान शहनाज जय-माही की बेटी तारा संग काफी मस्ती करती दिखीं थीं। 

PunjabKesari

शहनाज के शो की बात करें तो इसमें  पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की रियल शादी नहीं होने जा रही है। ये शो बस एंटरटेनमेंट के लिए है। कुछ समय पहले ही इस शो में सिद्धार्थ भी पहुंचे थे। इस दौरान सेट पर कई सिडनाज मूमेंट देखने को मिले थे। सिद्धार्थ को देख शहनाज काफी इमोशनल हो गईं थीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News