ब्लैक आटउटफिट में शहनाज का स्टाइलिश लुक, तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

7/21/2020 2:19:41 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' की मोस्ट एंटरटेनर कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। शहनाज ने कम ही समय में अपनी चुलबुली और शरारती अदाओं से सबके दिलों में अपनी खास जगह बना ली। 'बिग बॉस 13' से निकलने के बाद शहनाज की फैन फाॅलिंग काफी बढ़ गई है।  इसी बीच हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में सिंगर का स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है। शहनाज ब्लैक कलर की आउटफिट में गजब दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप,ओपन स्ट्रेट हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। नेकलेस, हाथों में कड़े शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। शहनाज कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख आप उनके लुक्स के दीवाने हो जाएंगे।

बता दें कि 'बिग बॉस' से पहले और उनके अब तक के लुक में काफी बदलाव आ गया है। पहले जहां शहनाज थोड़ी चब्बी हुआ करती थीं वहीं अब वह फिट दिखने लगी हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी पुरानी तस्वीरें देखें तो 'बिग बॉस' में आने के बाद उनके लुक में काफी बदलाव आया है।

काम की बात करें तो शहनाज का हाल ही में टोनी कक्कड़ के साथ कुर्ता पजामा साॅन्ग आया है। इस साॅन्ग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 17 जुलाई को आया ये गाना रिलीज के बाद से ही ट्रेंड कर रहा है।
 

Smita Sharma