शूटिंग से फ्री होकर शहनाज संग लाॅन्ग ड्राइव पर निकले सिद्धार्थ, फैंस के साथ यूं दिए पोज

11/8/2020 12:48:10 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इन दिनों चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में ये जोड़ी शूटिंग से फ्री होकर चंड़ीगढ़ घूमने निकली। इस दौरान सिद्धार्थ और शहनाज ने फैंस के साथ जमकर पोज दिए।

PunjabKesari

हालांकि सामने आईं इन तस्वीरों में दोनों एक-साथ नजर नहीं आए। सिद्धार्थ और शहनाज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बीते दिन ही शूटिंग सेट से सिद्धार्थ और शहनाज की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में सिद्धार्थ शहनाज के कंधों पर हाथ रख उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

PunjabKesari

प्रोजैक्ट की बात करें तो खबरें हैं कि दोनों सिंगर टोनी कक्कड़ की म्यूजिक वीडियो के लिए शूट कर रहे हैं।   वैसे तो कपल एक साथ कई ब्रैंड्स को प्रमोट कर चुका है लेकिन बिग बाॅस से निकलने के बाद दोनों का एक-साथ ये दूसरा प्रोजैक्ट है।

PunjabKesari

इससे पहले दोनों दर्शन रावल के म्यूजिक वीडियो भुला दूंगा में नजर आए थे। शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर साथ देखने के लिए काफी एक्साइटिड है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Latest Instagram story of sidharth 💕💕💕#SidNaaz #SidNaazLovers ♥️ #SidNaaz #SidNaazForever #SidharthShukla #ShehnaazKaurGill #ShehnaazGill #KurtaPajamaFirstLook #KurtaPajama #DilKoKaraarAaya #FirstLookOfDilKoKaraarAaya #sidnaazfam🌹💫 #sidnaazians #sidnaazisrulinghearts #sidnaazshines #sidnaaz❤️ #sidnaazonly #naazians😍😍👈

A post shared by SidNaaz (@sidnaaz_forever12) on Nov 7, 2020 at 10:41pm PST


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News