SidNaaz Reunion: सिद्धार्थ को देख खुशी से झूमीं उठीं शहनाज, एक्टर को गले लगा यूं की  KISS

2/18/2020 10:25:10 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' में कई तरह की जोड़ियां देखने को मिली। लेकिन सिडनाज की जोड़ी बेहद ही खास थी। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस सीजन के एक ऐसे दो कंटेस्टेंट थे जिनकी दोस्ती, प्यार, नोक-झोंक फैंस को काफी पसंद आई। कई सीजन आए और गए लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ जैसी केमिस्ट्री किसी में भी देखने को नहीं मिली। वहीं शो के खत्म होने के बाद भी फैंस इस जोड़ी को देखना चाहता हैं।

PunjabKesari

वहीं अब लगता है कि फैंस की ये दुआ भी पूरी हो जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि की सिद्धार्थ और शहनाज का ये रीयूनियन हमें सिंगर के शो 'मुझसे शादी करोगे' के आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा। 

PunjabKesari

दरअसल, शो में शहनाज से मिलने सिद्धार्थ शुक्ला आएंगे। होस्ट मनीष पॉल शहनाज को कहेंगे कि हमने सुना है प्यार अंधा होता है इसलिए हम आपकी आंखों पर पट्टी बांधकर लड़का सलेक्ट करेंगी।

PunjabKesari

एक-साथ लाइन में कई लड़के खड़े होते हैं, इनमें से एक सिद्धार्थ शुक्ला भी होंगे। हालांकि शहनाज को नहीं पता होगा कि इसमें एक सिद्धार्थ भी हैं। सिद्धार्थ को छूने के बाद शहनाज को एहसास हो जाएगा कि ये सिद्धार्थ ही हैं।

PunjabKesari

फिर शहनाज सिद्धार्थ को गले मिलती हैं। सिद्धार्थ से मिलने की खुशी शहनाज के चेहरे पर साफ देखने को मिलती है।

PunjabKesari
सिद्धार्थ भी शहनाज से मिलकर काफी खुश होते हैं। इस दौरान शहनाज इमोशनल भी हो जाती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि शो में सिद्धार्थ के अलावा रश्मि देसाई भी शहनाज से मिलने आएंगी। 'मुझसे शादी करोगे' के अपकमिंग एपिसोड में जोरदार हंगामा होने वाला है।  शो की बात करें तो इसमें  पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की रियल शादी नहीं होने जा रही है। ये शो बस एंटरटेनमेंट के लिए है।

 

View this post on Instagram

SidNaaz Again Don't Miss Today Episode @realsidharthshukla @shehnaazgill . . Follow @biggbossguruji For More Updates . . #biggboss #biggboss13 #sidnaazfam #siddharthshukla #siddharthshukla #sidnaazforever #sidhearts #ShehnaazGill #shehnazgill #sidnaazfam🌹💫 #bigboss #bigboss13 #bb13onvoot #sidnaaz #sidnazlover #sidnaazlovers #sidnaazmoment #shehnaazkaurgill #shehnazkaurgill #vishaladityasingh #BB13 #sidharthshuklaofficial #bb13

A post shared by BiggBoss Guruji 👁️ (@biggbossguruji) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News