सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भावुक हुईं शहनाज, कहा-''मुश्किल है आर्टिस्ट की लाइफ''

6/22/2020 1:49:17 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चाहे 1 हफ्ता हो गया है लेकिन उनके चाहने वाले अभी भी सदमे में हैं। एक्टर के परिवार पर तो दुखों का पहाड़ टूटा ही है लेकिन फैंस भी गम में डूबे हैं। सुशांत के फैंस उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। हर कोई सुशांत के सुसाइड करने से हैरान है। वहीं 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकी पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल भी सुशांत के सुसाइड से सदमे में हैं।

PunjabKesari

शहनाज अपने इंस्टा लाइव में सुशांत के बारे में बात करते हुए रोने लगीं।दरअसल, शहनाज हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ लाइव चैट कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने सुशांत के बारे में बात की। शहनाज ने कहा-'एक एक्टर की की जिंदगी बहुत ही मुश्किल होती है। हमें खुद नहीं जाना चाहिए, जब टाइम आए तब जाना चाहिए। जितनी लाइफ है उतनी जी लेनी चाहिए।'शहनाज गिल के इंस्टा लाइव पर उनके फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

खुद भी डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं शहनाज


जानकारी के लिए बता दें कि जब शहनाज की पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना संग कंट्रोवर्सी हुई थी तो वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। उन्हें कई हद तक पंजाबी इंडस्ट्री से काम मिलना बंद हो गया था। वहीं बिग बाॅस 13 के दौरान शहनाज ने अपनी क्यूटनेस और चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीता और अपनी अलग पहचान बनाईं। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत से दुखी परिवार ने इसमें सीबीआई जांच की मांग की है। मुंबई पुलिस भी 3 अलग-अलग टीमें बनाकर गहनता से जांच में जुटी है। अब तक इस मामले में सुशांत की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड रेया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सुशांत के फ्लैटमेट व करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिटानी समेत कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News