Mujhse Shaadi karoge: संजना ने उठाए अंकिता के कैरेक्टर पर सवाल, भड़की शहनाज बोली-'तेरी धज्जियां उड़ा

3/13/2020 1:45:40 PM

मुंबई: पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। शहनाज इस शो में वह अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं। शो के अधिकतर एपिसोड्स में  शहनाज का थोड़ा शांत अवतार ही दिखा। लेकिन हाल ही में शहनाज का ऐसा रूप दिखा जिसे देखकर आपको लगेगा कि 'बिग बॉस' वाली शहनाज वापस आ गई हैं।

PunjabKesari

दरअसल, शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कंटेस्टेंट संजना गलरानी दूसरी कंटेस्टेंट अंकिता के करेक्टर पर सवाल उठाती दिख रही हैं। अंकिता को लेकर ये गलत कमेंट सुनकर शहनाज को गुस्सा आ जाता है। शहनाज कहती हैं, 'मुंह बंद रखले।

PunjabKesari

उसके करेक्टर पर बोलेगी ना तो तेरी धज्जियां उड़ा दूंगी। वह यहां पर हग करती है, किस करती है तो वो ये सब एक फैमिली की तरह करती है। अपनी हद में रहो। आई यहां पर सती सावित्री बनने।'

PunjabKesari

इतना ही नहीं शहनाज वहां मौजूद लड़कियों से कहती हैं कि पहले तुम लोग बताओ तुम में से कौन-कौन वर्जिन है फिर दूसरी लड़की के कैरेक्टर पर उंगली उठाओ। शहनाज की बात सुनकर संजना भी शॉक्ड हो जाती हैं और उनकी भी बोलती बंद हो जाती हैं। फैंस को शहनाज का ये अवतार काफी पसंद आया और वह इस एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बाॅस में भी शहनाज को सही का स्टैंड लेते देखा जाता था। वह सही का स्टैंजड लेते-लेते कई बार अपने दोस्तों से भी लड़ जाती थीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Contestants ke beech nominations ko lekar hui argument, sawaal uthe character par. Kya jawaab denge @shehnaazgill aur @parasvchhabrra inn contestants ke misbehaviour ka, dekhiye aaj raat #MujhseShaadiKaroge mein, 10:30 baje sirf #Colors par. #ShehnaazKiShaadi #ParasKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Mar 12, 2020 at 3:30am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News