Bigg Boss: मीडिया के सवालों से बुरी तरह टूट गई पंजाब की कैटरीना, बोली ''नहीं चाहिए ऐसा फेम''

2/5/2020 10:32:42 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस' 13 के सीजन में भी हर बार की तरह घरवालों को मीडिया का सामना करना पड़ा। घरवाले न केवल मीडिया से रूबरू हुए बल्कि उनके कटाक्ष सवालों का जवाब देते भी दिखे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल के रिश्ते को लेकर भी कई सवाल उठे।

हाल ही मेंएक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में शहनाज मीडिया के सवालों से परेशान होकर रोती दिख रही हैं। इतना ही नहीं वह सिद्धार्थ से लड़ती भी दिख रही हैं।

दरअसल, मीडिया इंटरेक्शनएक रिपोर्ट शहनाज से पूछता है कि क्या वह केवल गेम के लिए सिद्धार्थ का यूज कर रही हैं या आप सच में उसने इमोशनली अटैच हैं। रिपोर्ट्स ने यह भी कहा कि शहनाज उस समय सिद्धार्थ के साथ क्यों नहीं होती जब एक्टर को उनकी जरूरत होती है।

शहनाज पर सिद्धार्थ को हर्ट करने का भी आरोप लगाया गया। मीडिया के सवाल सिद्धार्थ और शहनाज के बीच काफी विवाद बैदा कर देते हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शहनाज काफी परेशान दिखेंगी। शो में शहनाज और सिद्धार्थ की बहस भी देखने को मिलेगी।

शहनाज रश्मि से कहती हैं कि मुछे ऐसा फेम नहीं चहिए मीडिया एंड ऑल। वहीं अब आने वाले एपिसोड में देखा होगा कि क्या मीडिया के ये सवाल 'सिडनाज' यानि शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते पर क्या असर लाएंगे।

बता दें कि शहनाज का घर में सभी के साथ एक अच्छा बॉन्ड हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमेस्ट्री कुछ अलग ही है। आए दिन दोनों के बीच कई तरह की नोंक-झोंक देखने को मिलती है। 

 

View this post on Instagram

press wale ne sidnaaz ke bech karaye fight and sana get very very emotional 😰😥😰friends support sana and if u r real fan of Sana then follow @officialkhabri #sidnaaz❤️ #sid #sidnaaz❤️ #sidnaaz #sidnaaz_moments #shehnaazgill #shehnazgill #sidharthshukla

A post shared by BiggBoss13 khabri (@officialkhabri) on

Smita Sharma