Viral Video:मां रीता शुक्ला संग मिल शहनाज ने प्यार सिद्धार्थ के लिए करवाई अमृत अरदास, मायूस चेहरों ने फिर तोड़ा फैंस का दिल

2/10/2022 2:08:16 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही उनकी दोस्त या कहें उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड टूट गई थीं। उन्हें हर किसी से दूरी बना ली थी। लेकिन अब धीरे-धीरे वह अपनी नाॅर्मल लाइफ लौट रही हैं। हाल ही में शहनाज ने बिग बाॅस 15 के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ को खास ट्रिब्यूट दिया था। शहनाज के इस ट्रिब्यूट ने हर किसी की आंखें नम कर दी थीं।

वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला के घर का है जहां शहनाज ने उनके नाम की अमृत अरदास रखी थी। इस अरदास में शहनाज अलावा सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और उनके कुछ दोस्तों ने शिरकत की थी।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पाठी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्राथर्ना कर रहे हैं। वहीं शहनाज रीता मां के साथ बैठी हैं।

इस दौरान सिद्धार्थ की एक तस्वीर भी रखी गई है जिसे व्हाइट फूलों से सजाया गया था। ये वीडियो हाल का है या पुराना इस बारे में तो नहीं पता लेकिन ये वीडियो ये साबित करता है कि सिद्धार्थ शहनाज की जिंदगी के सबसे अहम सदस्य थे। 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में  ग्रैंड प्रीमियर के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फैंस ने भी सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती को खूब पसंद किया लेकिन अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। सिद्धार्थ के जाने के बाद से शहनाज बुरी तरह टूट गई थीं। बिग बॉस के घर में शहनाज और सिद्धार्थ का जिस तरह का बॉन्ड देखा गया,लग रहा था कि शहनाज खुद को संभाल नहीं पाएंगी लेकिन शहनाज को इस तरह आगे बढ़ते और गम को खुशियों में बदलते देख उनके फैंस और करीबी सभी काफी खुश हैं। 
 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma