Viral Video:मां रीता शुक्ला संग मिल शहनाज ने प्यार सिद्धार्थ के लिए करवाई अमृत अरदास, मायूस चेहरों ने फिर तोड़ा फैंस का दिल

2/10/2022 2:08:16 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही उनकी दोस्त या कहें उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड टूट गई थीं। उन्हें हर किसी से दूरी बना ली थी। लेकिन अब धीरे-धीरे वह अपनी नाॅर्मल लाइफ लौट रही हैं। हाल ही में शहनाज ने बिग बाॅस 15 के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ को खास ट्रिब्यूट दिया था। शहनाज के इस ट्रिब्यूट ने हर किसी की आंखें नम कर दी थीं।

PunjabKesari

वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला के घर का है जहां शहनाज ने उनके नाम की अमृत अरदास रखी थी। इस अरदास में शहनाज अलावा सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और उनके कुछ दोस्तों ने शिरकत की थी।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पाठी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्राथर्ना कर रहे हैं। वहीं शहनाज रीता मां के साथ बैठी हैं।

PunjabKesari

इस दौरान सिद्धार्थ की एक तस्वीर भी रखी गई है जिसे व्हाइट फूलों से सजाया गया था। ये वीडियो हाल का है या पुराना इस बारे में तो नहीं पता लेकिन ये वीडियो ये साबित करता है कि सिद्धार्थ शहनाज की जिंदगी के सबसे अहम सदस्य थे। 

PunjabKesari

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में  ग्रैंड प्रीमियर के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फैंस ने भी सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती को खूब पसंद किया लेकिन अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। सिद्धार्थ के जाने के बाद से शहनाज बुरी तरह टूट गई थीं। बिग बॉस के घर में शहनाज और सिद्धार्थ का जिस तरह का बॉन्ड देखा गया,लग रहा था कि शहनाज खुद को संभाल नहीं पाएंगी लेकिन शहनाज को इस तरह आगे बढ़ते और गम को खुशियों में बदलते देख उनके फैंस और करीबी सभी काफी खुश हैं। 
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News