Birthday Bumps Video: बर्थडे पर दोस्त शहनाज को सिद्धार्थ ने पानी में दिया धक्का,आधी रात को सिडनाज ने यूं मनाया जश्न

1/27/2021 10:28:48 AM

 मुंबई: 'बिग बाॅस 13' की जान शहनाज गिल 27 जनवरी को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वैसे तो शहनाज का बर्थडे आज यानि बुधवार को हैं पर उनके इस खास दिन को मंगलवार को को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। शुक्रवार रात शहनाज के  दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके लिए एक प्यारी सी पार्टी दी। इस पार्टी में शहनाज की मां और मासी के साथ-साथ सिद्धार्थ की दोनों बहनें और मां भी नजर आए।

PunjabKesari

पार्टी का वीडियो शहनाज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए हैं। पहले वीडियो में शहनाज केक काटती दिख रही हैं जबकि हर कोई उनके लिए हैप्पी बर्थडे गा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के ठीक पीछे खड़े नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वीडियो में शहनाज अपने बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। वह केक काटती हैं और सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला को खिलाने पहुंचती हैं। हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज का हाथ पकड़कर पहले उनकी फैमिली की तरफ मोड़ देते हैं और पहले उन्हें केक खिलाने को कहते हैं।

PunjabKesari

इसके बाद पीछे से आवाज आती है कि पहले बर्थडे गर्ल को केक खिलाओ और फिर सिद्धार्थ उनका पकड़कर खींचकर दूसरी साइड लेकर जाते हैं।

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने शहनाज को दिया बर्थडे बम्स

इसके अलावा शहनाज ने एक और वीडियो शेयर किया है। इसमें सिद्धार्थ शहनाज को बर्थडे बम्स देते दिख रहे हैं। वीडियो में शहनाज के हाथ और पैर पकड़कर सिद्धार्थ और एक अन्य फ्रेंड उन्हें झुला रहे हैं।

PunjabKesari

इसके बाद शुरू होती है 1 से लेकर 27 तक की गिनती और अंत में उन्हें सामने स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। शहनाज के बर्थडे के मौके पर वहां सिद्धार्थ का होना लोगों को काफी सुकून दे रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

 

बता दें कि 'बिग बॉस 13' ने हमें सिद्धार्थ और शहनाज जैसी एक प्यारी सी दोस्ती से रुबरू करावाया। लोगों की इनकी दोस्ती, लड़ाई, झगड़ा और प्यार बेहद पसंद आया, इसलिए दोनों को नाम दिया सिडनाज। शो खत्म होने के बाद भी लोग इन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

बिग बाॅस से निकलने के बाद शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला संग  'शोना-शोना, भूला दूंगा साॅन्ग में नजर आ चुकी हैं। वहीं अब शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ के साथ नए म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा। इसके अलावा वह कह गई साॅरी, कुर्ता पजामा,वादा रहा जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News