Bigg Bos 14: सारा-निक्की की हुई शहनाज से तुलना तो ''पंजाब की कैटरीना'' ने यूं मारा तंज

10/5/2020 2:27:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' आगाज हो गया। इस शो में पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल और साउथ एक्ट्रेस  निक्की तम्बोली की एंट्री होते ही फैंस इन दोनों की तुलना शहनाज कौर गिल से करने लगे।

लोगों का मानना है कि ये दोनों हसीनाएं शहनाज को काॅपी कर रही हैं। इन सब बातों के बीच पंजाब की कैटरीना यानि शहनाज गिल ने उन्हीं की स्टाइल में लोगों को जवाब दिया। शहनाज ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह रेड कलर की आउटफिट में स्टनिंग दिख रही हैं।

 

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा-'मैं खुद से प्यार करती हूं और मैं खुद को कभी जज नहीं करती। जो बदले में मुझे दूसरों को जज नहीं करने में मदद करता है। इसलिए सकारात्मक रहें, सुरक्षित रहें और प्यार फैलाएं... कोई भी किसी के जैसा नहीं हो सकता। कोई भी आपके जैसा नहीं हो सकता है। तो अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण बनें।' शहनाज ने अपनी इस पोस्ट के जरिए उनक सभी की बोलती बंद कर दी है जो उनकी तुलना दूसरे कंटेस्टेंट से कर रहे हैं।

'बिग बॉस 14' के शुरु होते हुए मेकर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान जैसे सेलेब्स को बुलाया था। ऐसे में लोग उम्मीदें लगाए थे कि शायद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज गिल को भी शो में बुलाया जाएगा। लेकिन शहनाज गिल के न पहुंचने से सिडनाज के फैंस को खासा झटका लगा था। खैर चाहे शहनाज इस शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनके इस सीजन में भी उन्हीं का ढंतका बज रहा है। फिर चाहे किसी कंटेस्टेंट का शहनाज को फेक काॅपी करना हो या फिर सिद्धार्थ को पंजाब का जीजा कह कर उन्हें छेड़ना हो।

Smita Sharma