Video: गिफ्ट पर SidNaaz लिखने से गुस्से में आईं शहनाज, कहा-''खत्म हुआ प्यार का ड्रामा''

2/25/2020 3:57:05 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। दोनों की क्यूट बाॅन्डिंग और नोक झोंक फैंस को इस कदर पसंद गया कि  #SidNaaz ट्रेंड होने लगा। शो खत्म होने के बाद भी शहनाज अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हैं। लेकिन हाल ही में शो 'मुझसे शादी करोगे' में वे एक कंटेस्टेंट के सिडनाज टैग इस्तेमाल करने पर वह चिढ़ गईं।

PunjabKesari

दरअसल, शो में सभी लड़कों को नॉमिनेशन से बचने के लिए शहनाज को खास गिफ्ट देना था। इश दौरान का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में काप देख सकते हैं कि पहले सभी कंटेस्टेंट कड़ी मेहनत कर ज्यादा से ज्यादा प्वॉाइंट्स इकट्ठे करते हैं।

PunjabKesari

फिर शहनाज को इंप्रेस करने के लिए गिफ्ट खरीदते हैं। लेकिन शहनाज को किसी का भी गिफ्ट पसंद नहीं आया। एक कंटेस्टेंट ने शहनाज को टेडी बीयर दिया था। शहनाज को इंप्रेस करने के लिए कंटेस्टेंट ने टेडी पर सिडनाज का टैग चिपकाया।

PunjabKesari

'पंजाब की कैटरीना' को कंटेस्टेंट की ये हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। शहनाज ने खरी खोटी सुनाते हुए कहा- जो आपने ये सिडनाज खेला है। बहुत हो गए ड्रामे। मैं सिडनाज टैग हटाकर भी टेडी बीयर को फेंक सकती हूं।

PunjabKesari

आप जिस चीज के लिए आए हो उसके लिए मेहनत करनी होगी। इतना ही नहीं शहनाज ने लड़कों को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि उनका दिल जीतना इतना आसान नहीं है। इसके लिए उन्हें काफी कुछ करना होगा।

PunjabKesari

बता दें कि पिछले दिनों जब रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हुई थी, तब शहनाज काफी इमोशनल हो गई थीं। शहनाज का सिद्धार्थ के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है।

PunjabKesari

 

View this post on Instagram

Gifts lene ke liye contestants ne kiye kayi jatan lekin phir bhi na aaye @parasvchhabrra aur @shehnaazgill ko woh gifts pasand😬 Dekhiye Inka reaction aaj raat #MujhseShaadiKaroge mein 10:30 baje, sirf #Colors par. #ParasKiShaadi #ShehnaazKiShaadi Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News