Video: नेशनल टीवी पर शहनाज ने कबूला सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार, फैंस बोले-'बंदी में दम है यार'

3/9/2020 3:03:54 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल इन दिनों शो 'मुझसे शादी करोगे' में काम कर रहे हैं। शो में दूल्हा ढूंढ़ रही शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को भूल ही नहीं पा रही हैं। शहनाज किसी न किसी बहाने उन्हें याद करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं हाल ही में अब शहनाज ने नेशनल टेलीविजन पर सिद्धार्थ संग अपने प्यार को कबूल लिया है।

PunjabKesari

हाल ही में 'मुझसे शादी करोगे' का एक प्रोमो सामने आया है। सामने आए इस प्रोमो में जय भानुशाली शहनाज से पूछते हैं कि आप सिद्धार्थ की वजह से ये शो में दिल से नहीं जुड़ पा रही हैं। इस पर शहनाज कहती हैं कि  'हां'। जिसके बाद जय कहते हैं कि आपने हां बोला तभी ये शो बना।

PunjabKesari

इसके बाद शहनाज कहती हैं कि मुझे नहीं पता था कि मैं कुछ और निकलूंगी और मुझे शायद अब प्यार हो गया है।

PunjabKesari

जय कहते हैं कि आपको प्यार किससे हुआ है। इस पर शहनाज कहती है सिद्धार्थ से। अब चाहे मैं उसको गधी लग रहीं हूं या फिर जो भी लग रही हूं । पर मैं उससे प्यार करती हूं। अब मैं क्या करूं। शहनाज का ये वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

फैंस इस वीडियो पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में भी सिद्धार्थ और शहनाज के बीच काफी क्लोज बॉन्डिंग देखी गई। शहनाज ने शो में सभी के सामने यह तक कहा था कि उन्हें सिद्धार्थ से प्यार है और वह बिग बॉस के घर में सिर्फ उन्हें ही जीतने आई हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा शहनाज ने फैंस के साथ चैट करते वक्त शहनाज ने कहा था कि अगर सिद्धार्थ शादी के लिए हां कर दें तो वह उनसे शादी कर लेंगी। वहीं सिद्धार्थ कई इंटरव्यू में यह कह चुके हैं कि वह शहनाज को सिर्फ अपना एक अच्छा दोस्त समझते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@shehnaazgill ke love interest ko lekar badhe doubts, she just can't get over @realsiddharthshukhla in this house. Dekhiye kya hoga aaj on #MujhseShaadiKaroge at 10:30 PM, only on #Colors. #ShehnaazKiShaadi #SidNaaz Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Mar 9, 2020 at 1:44am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News