रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ के निधन के 1 महीने बाद इस दिन शूटिंग करेंगी शहनाज, काम की लगन देख प्रोड्यूसर ने की एक्ट्रेस की तारीफ

10/5/2021 4:40:27 PM

मुंबई: एक्ट्रेस शहनाज गिल रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के बाद से कहीं गुम हो चुकीं हैं। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल था। ऐसे में उन्होंने प्रोफेशनल फ्रंट पर ब्रेक ले लिया था। लेकिन अब खबर है कि शहनाज गिल  के जल्द काम पर लौटने की खबर है। करीब एक महीने से अधिक समय से फैन्स से दूर रह रहीं शहनाज जल्द शूट पर लौटने जा रही हैं। शहनाज अपनी पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' के गाने की शूटिंग के लिए अब तैयार हैं। 'हौंसला रख' के मेकर्स ने यह कन्फर्म किया है कि शहनाज अपने प्रफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए रेडी हैं।


एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने कहा-मैं शहनाज की टीम के साथ लगातार टच में था और उसके बारे में हमें हर दिन अपडेट मिलते रहते थे। वो एक प्रोफेशनल लड़की है और मुझे खुशी है कि उसने इस प्रोमोशनल सॉन्ग के लिए शूटिंग युनिट के साथ काम करने की हामी भर दी है। हम इसकी शूटिंग यूके में करेंगे या फिर इंडिया में करेंगे। शहनाज के विजा पर ये निर्भर करेगा। 7 अक्टूबर को इसकी शूटिंग होनी है।

शहनाज की मेंटल स्टेट पर बात करते हुए थिंड ने कहा कि- वो काफी मुश्किल वक्त से गुजर रही है और अभी भी इस हानि की भरपाई नहीं हो पाई है। उसे प्रोजेक्ट खत्म करने की हामी भरने के लिए काफी हिम्मत जुटानी पड़ी होगी।  वो हमारे लिए एक परिवार की तरह है इसलिए हम उसपर कुछ भी थोपना नहीं चाह रहे थे। मैं चाहता हूं कि वो अपनी मर्जी से पूरा समय लेकर अपनी नॉर्मेल स्टेज पर आए।हमारी तरफ से उसपर किसी तरह का कोई दबाव नहीं।

बता दें कि 2 सितम्बर 2021 को 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल बुरी तरह से टूट गईं है। हमेशा चुलबुली सी नजर आने वाली शहनाज सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में जिस तरह दिखी थी उसे देख हर किसी का दिल टूट गया था।

Content Writer

Parminder Kaur