Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में इस किरदार में नजर आएंगी Shehnaaz, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

4/17/2023 11:12:09 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल इन दिनों बुलंदियों की ऊंचाई पर हैं। बहुत ही कम समय में शहनाज ने इंडस्ट्री में अपनी खुद की पहचान बना ली है। अब वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं अब शहनाज ने बताया है कि फिल्म में उनका किरदार क्या होगा। 

 

शहनाज ने अपने किरदार का किया खुलासा
रविवार को सलमान खान फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल नजर आ रही हैं। वह वीडियो में अपने रोल के बारे में बताती हुईं नजर आ रही हैं। जिसके मुताबिक वह किसी का भाई किसी की जान में एक चुलबुली लड़की की रोल निभा रही हैं, जिसका नाम सुकून हैं। वीडियो में देख सकते हैं, कैसे शहनाज सबको सुकून देने की बात कर रही हैं। इस वीडियो के बाद से तो फैंस फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटिड हो गए हैं। 

 

इस ईद रिलीज होगी फिल्म 
बता दें कि, शहनाज गिल के अलावा फिल्म में कई चेहरे नजर आने वाले हैं। जिसमें राघव जुअल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, भूमिका चावला, वेंकटेश दग्गुबाती शामिल हैं। वहीं, सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News