घर के कोने कोने में बसे SidNaaz के पल फिर होंगे ताजा, बिग बाॅस के ग्रैंड फिनाले में प्यार सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देंगी शहनाज गिल

1/26/2022 4:59:09 PM

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बाॅस की दुनिया के राजा और रानी थे। जहां सिद्धार्थ शो में अपने ठाठ से रहते थे। वहीं शहनाज भी पूरी मस्ती और नाज से रहती। कभी तेवर...कभी हंसकर रिझाते तो कभी लड़कर डराते.. उनकी हर अदा पर दर्शकों को प्यार आ जाता।

सिद्धार्थ कभी शहनाज को मोटी तो कभी गधी कहते।। वहीं शहनाज भी कहां कम थीं ये जानते हुए भी कि  सिद्धार्थ का गुस्सा बड़ा खतरनाक है फिर भी उन्हें चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

दोनों में कुछ तो बात थी तभी तो देखते ही देखते ये दो नाम एक हो गए और बन गए 'सिडनाज'। इन्हें देखकर हमेशा कुछ कुछ होता है के राहुल और अंजलि की याद आ जाती थी। जिगरी और पक्के यार जो लड़े भी खूब और प्यार भी खूब जताया। सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता क्या था?

क्या ये केवल दोस्त थे या दोस्त से बढ़कर....? दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को नाम नहीं दिया लेकिन जिसने बिग बाॅस देखा वह जानते हैं कि दोनों एक-दूसरे के लिए क्या थे।

वहीं एक बार फिर सिद्धार्थ और शहनाज के बिग बाॅस 13 में बिताए लम्हें उजागर होंगे। एक बार फिर शहनाज की आवाज बिग बाॅस के मंच पर गूंजेगी। बस फर्क ये होगा कि इस बार सिद्धार्थ नहीं होंगे...शहनाज भले ही बिग बाॅस में वो मस्ती करेंगी लेकिन हर कोई सिडनाज मिस करेगा। 

दरअसल, हाल ही में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ग्रैंड फिनाले का पहला प्रोमो शेयर किया है, जिसके जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी कि बिग बॉस 15 के फिनाले में शहनाज गिल एंट्री लेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीडियो में देखा जा सकता कि बिग बॉस 13 के शहनाज और सिद्धार्थ के कई सारे पलों को शामिल किया गया है जिसमें दोनों लड़ते-झगड़ते और मस्ती करते दिख रहे हैं। इस बीच बैकग्राउंड से आवाज आती है कि ग्रैंड फिनाले में आएंगी शहनाज देंगी सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट। बिग बॉस 15 का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि बीते साल 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए थे। 3 सितंबर को ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया गया था। सिद्धार्थ को ब्रह्माकुमारी रीति-रिवाज से अंतिम विदाई दी गई थी। शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के लगभग 1 महीने बाद साॅन्ग 'तू यही हैं' के जरिए अपने प्यार को ट्रिब्यूट दिया था। 

 

Content Writer

Smita Sharma