घर के कोने कोने में बसे SidNaaz के पल फिर होंगे ताजा, बिग बाॅस के ग्रैंड फिनाले में प्यार सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देंगी शहनाज गिल

1/26/2022 4:59:09 PM

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बाॅस की दुनिया के राजा और रानी थे। जहां सिद्धार्थ शो में अपने ठाठ से रहते थे। वहीं शहनाज भी पूरी मस्ती और नाज से रहती। कभी तेवर...कभी हंसकर रिझाते तो कभी लड़कर डराते.. उनकी हर अदा पर दर्शकों को प्यार आ जाता।

PunjabKesari

सिद्धार्थ कभी शहनाज को मोटी तो कभी गधी कहते।। वहीं शहनाज भी कहां कम थीं ये जानते हुए भी कि  सिद्धार्थ का गुस्सा बड़ा खतरनाक है फिर भी उन्हें चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

PunjabKesari

दोनों में कुछ तो बात थी तभी तो देखते ही देखते ये दो नाम एक हो गए और बन गए 'सिडनाज'। इन्हें देखकर हमेशा कुछ कुछ होता है के राहुल और अंजलि की याद आ जाती थी। जिगरी और पक्के यार जो लड़े भी खूब और प्यार भी खूब जताया। सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता क्या था?

PunjabKesari

क्या ये केवल दोस्त थे या दोस्त से बढ़कर....? दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को नाम नहीं दिया लेकिन जिसने बिग बाॅस देखा वह जानते हैं कि दोनों एक-दूसरे के लिए क्या थे।

PunjabKesari

वहीं एक बार फिर सिद्धार्थ और शहनाज के बिग बाॅस 13 में बिताए लम्हें उजागर होंगे। एक बार फिर शहनाज की आवाज बिग बाॅस के मंच पर गूंजेगी। बस फर्क ये होगा कि इस बार सिद्धार्थ नहीं होंगे...शहनाज भले ही बिग बाॅस में वो मस्ती करेंगी लेकिन हर कोई सिडनाज मिस करेगा। 

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ग्रैंड फिनाले का पहला प्रोमो शेयर किया है, जिसके जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी कि बिग बॉस 15 के फिनाले में शहनाज गिल एंट्री लेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीडियो में देखा जा सकता कि बिग बॉस 13 के शहनाज और सिद्धार्थ के कई सारे पलों को शामिल किया गया है जिसमें दोनों लड़ते-झगड़ते और मस्ती करते दिख रहे हैं। इस बीच बैकग्राउंड से आवाज आती है कि ग्रैंड फिनाले में आएंगी शहनाज देंगी सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट। बिग बॉस 15 का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते साल 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए थे। 3 सितंबर को ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया गया था। सिद्धार्थ को ब्रह्माकुमारी रीति-रिवाज से अंतिम विदाई दी गई थी। शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के लगभग 1 महीने बाद साॅन्ग 'तू यही हैं' के जरिए अपने प्यार को ट्रिब्यूट दिया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News