'लोग सोचते हैं मर जाना चाहिए,मेरा भी यही था' जब शहनाज के मन में आने लगे थे ऐसे विचार,बोलीं-'पर हमें तो परमात्मा का बुलावा नहीं'

1/5/2022 3:43:50 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल ने हाल ही में अपने दोस्त और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ल की गुरु मां सिस्टर बीके शिवानी के साथ बातचीत की। इस दौरान की वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया है। इस वीडियो को देख शहनाज के फैंस काफी खुश हैं।

PunjabKesari

दरअसल, सितंबर 2021 में अपने प्यार सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद शहनाज टूटकर बुरी तरह बिखर गई थीं। उन्होंने खुद को सोशल मीडिया से भी दूर कर लिया था। फैंस दिन-रात शहनाज का हाल जानने के लिए बेताब रहते लेकिन अब शहनाज ने खुद को संभाला। वह अब पहले से भी बेहद स्ट्रॉन्ग हो चुकी हैं और काम पर लौट आई हैं।

PunjabKesari

शहनाज ने हाल ही सिस्टर बीके शिवानी के साथ बात की जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह बीते 2 सालों ने उन्हें धीरज रखना और शांत रहना सिखा दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी जीने की इच्छा ही खत्म हो गई थी। वह सोचतीं कि अब क्या करेंगी। 

PunjabKesari

शहनाज वीडियो में कह रही हैं- 'कई लोग सोचते हैं कि अब मुझे नहीं रहना। अब तो मैं मर ही जाऊं तो अच्छा है। लोगों की वर्डिंग है ये। मतलब मेरी भी थी कि हमें तो अब नहीं रहना चाहिए। हमें तो ऐसा करना चाहिए। मैं अब मैं क्या करूंगी?' अपनी बात जारी रखते हुए शहनाज ने कहा-वो हमारे साथ अपनी जर्नी कंप्लीट नहीं कर पाए, उन्हें काम था लेकिन हमें तो जीवन पूरा करना है ना..अगर हम अपने आपको दुख पहुंचाएंगे, डिप्रेशन में चले जाएंगे लेकिन परमात्मा का तो हमें अभी तक बुलावा नहीं आया है ना। ये सब करने से हम अपनी आगे की चीजें भी खराब कर देंगे और पछतावा करेंगे। हम उस समय खुद को संभाल लेते। '

PunjabKesari

शहनाज ने आगे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा-'हमारी जर्नी अभी बाकी है। उनकी जर्नी कंप्लीट हो चुकी है। उनका कपड़ा चेंज हो चुका है, लेकिन वो कहीं न कहीं आ चुके हैं। शक्ल उनकी चेंज हो गई है, लेकिन वो दोबारा इस रूप में आ चुके हैं। उनका अकाउंट मेरे साथ अभी के लिए बंद हो गया है। फिर हो सकता है कन्टिन्यू होगा।'

PunjabKesari

गौरतबल है कि सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह गए थे। 40 साल के सिद्धार्थ का हार्ट अटैक के चलते निधन हुआ। सिद्धार्थ के निधन की खबर सुन शहनाद बुरी तरह टूट गई थीं।

 

बिग बाॅस 13 विनर सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में रोती बिखलती शहनाज को जिसने भी देखा वह सिहर उठा था  लेकिन शहनाज ने खुद को संभाला। सिद्धार्थ शुक्ला की मां भी उनका बड़ा सहारा बनीं। वीडियो में जिस तरह शहनाज ने बातें की उसे सुनकर और उनका ऐसा स्ट्रॉन्ग रूप देखकर फैंस को काफी तसल्ली हुई।  
 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News