बिना स्क्रिप्ट पढ़े शहनाज ने साइन की 'किसी का भाई किसी की जान', बोलीं- सलमान सर की मूवी है क्या जरूरत थी पढ़ने की

4/19/2023 11:01:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' चंद दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। ईद के मौके पर रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म के जरिए शहनाज गिल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसका वह टीम के साथ जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के दौरान शहनाज से फिल्म को साइन करने को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका एक्ट्रेस ने बड़ा बेबाक जवाब दिया।

 


सलमान सर की मूवी है क्या जरूरत थी पढ़ने की


इंटरव्यू में जब शहनाज से सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को बिना स्क्रिप्ट पढ़े साइन करने को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, 'जी हां मैंने 'किसी का भाई किसी की जान' की स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी और इसे बिना पढ़े ही साइन कर लिया। सलमान सर की मूवी है क्या मुझे जरूरत थी, इसकी स्क्रिप्ट पढ़ने की।

उनसे बहुत कुछ सीखा

शहनाज ने आगे कहा, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। उनके साथ काम करना बहुत बड़ी बात है। उनका सेट पर होना एक अलग वाइब देता है। इतना ही नहीं उनके साथ शूट कर मुझे काफी मजा भी आया। उनके साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ। मैं लक्की हूं कि मैं आज सलमान खान सर के साथ काम कर रही हूं।' 

 

21 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
बता दें, शहनाज गिल की पहली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' दो दिन बाद यानी 21 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।


 

Content Writer

suman prajapati