''रिया कपूर बोलेगी तो हम वो भी उतार देंगे..शहनाज गिल के मुंह से ऐसी बात सुन भड़के फैंस, उठी बायकॉट की मांग

9/30/2023 11:00:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ अपने काम बल्कि अपने अंदाज से भी हमेशा फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में सना ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसको लेकर फैंस हैरान रह गए और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, शुक्रवार को शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। इस दौरान शहनाज गिल से एक ऐसा सवाल पूछा गया है, जिस पर एक्ट्रेस ने बेतूकी सी बात कह दी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)


टेली चक्कर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सना का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप सुन सकते हैं कि इंटव्यूवर कहती हैं ये भी उतार दो, मतलब इससे पहले कुछ उतारना था न। तो इस पर शहनाज कहती हैं कि अगर रिया कपूर बोलेगी तो हम वो भी उतार देंगे। क्योंकि हम स्टाइलिंग से साथ बिलकुल भी समझौता नहीं करेंगे। हम इंटरनेशनल डिजाइनर डाल रहे हैं उससे बड़ी क्या चीज़ हो सकती है। कभी हम उनको तसरते थे। आज इंटरनेशनल डिजाइनर हमारी पोस्ट कर रहे हैं, उससे बड़ी बात क्या हो सकती है गाइज।


शहनाज के मुंह से यह बात सुनकर उनके फैंस भड़क गए और उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ''बेकार हो गई है ये, अब ये वो वाली सना नहीं रही है।''

 

दूसरे ने लिखा है- ''इसको पहले बायकॉट करो।'' अन्य ने कहा- ''कभी-कभी कुछ भी बोल देना ज्यादा अच्छा नहीं होता है।'' इसी तरह और कई लोगों ने भी शहनाज गिल को ट्रोल करने की पूरी कोशिश की।


शहनाज गिल के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में नजर आएंगी। शहनाज के अलावा फिल्म निर्माता रिया कपूर की बहन और एक्ट्रेस सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला और डॉली सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Writer

suman prajapati