''किसी का भाई किसी की जान'' में एक्टिंग को लेकर ट्रोल करने वालों को शहनाज का जवाब- ''बहुत जल्द मेरी..

5/18/2023 12:38:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से फेम हासिल करने वाली शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि, फिल्म में शहनाज को अपनी एक्टिंग के लिए ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। वहीं, अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।


फिल्म इंडस्ट्री में मिलने वाले मौको पर बात करते शहनाज गिल ने कहा, “मैं ये बोलना चाहती हूं कि इंडस्ट्री खुला नहीं होती, आपको ओपन करनी पड़ती है, खुद पर काम करके अपने आपको बदलकर। मेरे लिए कुछ भी ओपन नहीं है, मैं जो कर रही हूं, अपनी मेहनत से कर रही हूं।”

 

शहनाज ने आगे कहा, “मैं हमेशा खुद से प्रेरित रही हूं। मुझे सच में लगता है कि अगर आप जीवन में आगे बढ़ना चाहते हैं तो आपको बदलाव के लिए तैयार रहना होगा और खुद पर काम करना होगा। इसे दिन-ब-दिन करें, क्योंकि ये बहुत जरूरी है। अगर आप खुद को वैसे ही पेश करते हैं जैसे आप हैं और अपने दर्शकों को कुछ नया नहीं देते हैं, तो वे बोर हो जाएंगे। हम पब्लिक फिगर हैं और अगर हम दर्शकों को वैराइटी नहीं देंगे तो वे हमसे बोर हो जाएंगे।"


सलमान की फिल्म में एक्टिंग को लेकर ट्रोलिंग पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मैं वर्कशॉप में जा रही हूं और जैसे आपको फर्क मेरी स्टाइलिंग में आज दिख रहा है, उसी तरह मेरी एक्टिंग में भी जरूर दिखाई देगा बहुत जल्द।"


बता दें, शहनाज गिल की डेब्यू मूवी किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल, 2023 को पर्दे पर रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में पूजा हेगड़े एक्टर सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आई थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News