राघव जुयाल संग बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन करने की खबरों के बीच शहनाज का पोस्ट-''मुझे परवाह नहीं...

11/14/2023 1:47:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों मायानगरी की चकाचौंध से दूर पहाड़ों की सैर कर रही हैं। इसी बीच वह हाल ही में बद्रीनाथ दर्शन करने पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ भी शेयर कीं। वहीं, दूसरी ओर राघव जुयाल भी बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हुए हैं। ऐसे में शहनाज बचते बचाते राघव संग मंदिर के दर्शन करने को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इन सब खबरों के बीच एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर अप्रत्यक्ष रूप से लोगों को जवाब दिया है।

दरअसल, राघव जुयाल और शहनाज गिल इन दिनों उत्तराखंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों ने अपने बद्रीनाथ मंदिर दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसे देखने के बाद लोग सोचने लगे शायद यह दोनों दुनिया से बचते बचाते साथ में मंदिर गए हैं।


ऐसे में शहनाज गिल ने एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर लोगों को जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने अपना एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वह आंखों पर काला चश्मा लगाए दिख रही हैं और चश्मे पर लिखा है, "मुझे कोई परवाह नहीं है।" इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों का ये मानना है कि वह राघव संग चल रहीं खबरों पर रिएक्ट कर रही हैं।


बता दें, फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में शहनाज गिल और राघव जुयाल की जोड़ी देखने को मिली थी। फिल्म की प्रमोशन के दौरान ऐसे कयास लगाए गए कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने ही अपने रिश्ते की अफवाहों को खारिज कर दिया था। उनका कहना था कि वे बस अच्छे दोस्त हैं।


 

Content Writer

suman prajapati