Veer-Zaara Vibes: ऐसा देश है मेरा..पंजाब की सड़कों पर शहनाज ने चलाई साइकिल,आइसक्रीम बांट बच्चों के चेहरे पर लाई खुशी

4/21/2022 9:14:38 AM

मुंबई: एक्ट्रेस शहनाज गिल बी-टाउन की वो स्टार हैं जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।  बिग बाॅस 13 में शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज की वजह से फैंस का दिल जीता। हाल ही में शहनाज अपने होमटाउन पंजाब (अमृतसर) पहुंची थीं। इस ट्रिप की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। वहीं अब शहनाज ने ट्रिप से जुड़ा एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक्ट्रेस ने सेल‍िब्रेटी जिंदगी को भूल एक आम लड़की की तरह एंजॉय किया। वीडियो को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि कभी अपने चुलबुले अंदाज और क्यूट सी हरकतों की वजह से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाली शहनाज एक बार अपने पुराने अंदाज में लौट आईं। गौरतबल है कि बीते साल दोस्त या यूं कहें प्यार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद  शहनाज बुरी तरह टूट गई थीं।

PunjabKesari

कभी अपने चुलबुले अंदाज और क्यूट सी हरकतों की वजह से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाली शहनाज खुद को जैसे भूल ही गई थीं। लेकिन अब वह धीरे-धीरे सिद्धार्थ की यादों के साथ आगे बढ़ रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो की बात करें तो इसकी शुरुआत में  शहनाज अपने गांव के लोगों के बीच नजर आ रही हैं। वह बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सबके साथ सेल्फी लेती हैं।

PunjabKesari

इसके बाद शहनाज पंजाब की सड़कों पर आइसक्रीम की साइकिल तक चलाती हैं और फिर काफी सारे बच्चों को आइसक्रीम खिलाती हैं। पंजाब की सड़कों पर शहनाज की मस्ती यहीं खत्म नहीं होती।

PunjabKesari

बच्चों को आइसक्रीम देने के बाद लड़कियों के साथ सड़कों पर साइकिल भी चलाती हैं। वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि शहनाज ने काफी समय बाद साइकिल चलाई है। उन्होंने बैलगाड़ी की सवारी ली। वहीं आखिर में वह कुछ लोगों के साथ गिद्दा भी करती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई शहनाज के इस अंदाज की तारीफ कर रहा है। 

PunjabKesari

शहनाज का यह वीड‍ियो पुराने शहनाज की याद दिलाता है।शहनाज के चेहरे पर फिर वहीं हंसी देखने को मिली जो सिद्धार्थ के इस दुनिया में होने से पहले देखने को मिलती थी। 

बता दें कि शहनाज गिल को आखिरी बार बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में स्पॉट किया गया था। यहां पर शहनाज पंजाबी कुड़ी बनकर पहुंची थीं। शहनाज ने  सिल्वर कलर का पटियाला सूट पहना था। कानों में सिल्वर झुमकी, मैचिंग सैंडल्स, क्लच और हेवी ग्लोइंग मेकअप के साथ बालों को साइड पार्टेड करते हुए ओपन छोड़ा था। शहनाज के इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News