''सिद्धार्थ ने न मुझे कभी नहीं बोला हंस मत..ट्रोलर्स को शहनाज का जवाब-''अगर मेरा मन हंसने का तो हसूंगी, दीवाली मनाने का होगा वो मनाऊंगी''

3/26/2022 8:53:59 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बीते साल सितंबर में दुनिया को अलविदा कह गए। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से पूरी बी-टाउन इंडस्ट्री और उनके फैंस को काफी सदमा लगा। सिद्धार्थ के निधन से उनके परिवार के अलावा जो पूरी तरह से टूटी वह थी उनकी खास दोस्त  शहनाज  गिल। हमेशा अपनी हंसने वाली शहनाज अपने प्यार सिद्धार्थ के जाने के बाद बुरी तरह टूट गई।

कई महीनों तक शहनाज ने हर किसी चीज से दूरी बना ली। लेकिन परिवार और सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला के सपोर्ट के बाद शहनाज धीरे-धीरे लाइफ में आगे बढ़ी। लेकिन कहते हैं ना कि अगर हम रोएं तो भी लोगों की बातें सुननी पड़ती हैं और अगर आगे बढ़े तो भी।

ऐसा ही कुछ शहनाज के साथ भी हुआ। सिद्धार्थ के निधन के कुछ महीने बाद जब शहनाज अपने मैनेजर की सगाई में शामिल हुई थीं तब उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं थी।

इस दौरान शहनाज काफी खुश दिखी। जहां शहनाज के फैंस उन्हें फिर मुस्कुराता देख खुश हुए। वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। वहीं अब शहनाज ने उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। दरअसल, शहनाज हाल ही में शिल्पा शेट्टी के चैट शो शेप ऑफ यू में पहुंची थी। इस दौरान शिल्पा ने शहनाज से इस बारे में पूछा।

ट्रोलर्स के बारे में जवाब देते हुए शहनाज ने कहा-'अगर मुझे हंसने का मौका मिला तो हंसूंगी, खुश रहूंगी। अगर दीवाली मनाने का मन है तो दीवाली मनाऊंगी क्योंकि जीवन में खुशी बहुत जरूरी है। मैं खुद भी ऐसा करने की कोशिश करता हूं। आज मैं पहली बार इस बारे में बात कर रही हूं क्योंकि आपने मुझसे पूछा नहीं तो मैं इन चीजों के बारे में  बात नहीं करती चाहे कोई भी कहे।'शहनाज ने आगे कहा-'सिद्धार्थ न मुझे कभी नहीं बोला हंस मत। सिद्धार्थ हमेशा मुझे हंसते हुए देखना चाहता था और मैं हमेशा हसूंगी।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pihu(◍•ᴗ•◍)❤🧿🐥 (@sid_cup_cake_naaz)


शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में मिले और तुरंत दोस्त बन गए। शो के बाद भी ये दोस्तो बरकार रही। दोनों की डेटिंग की भी खबरें सामने  आईं लेकिन कभी इस बारे में बात नहीं की। सिद्धार्थ का पिछले साल 2 सितंबर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।


 

Content Writer

Smita Sharma