शहनाज ने नहीं छोड़ी सलमान की फिल्म ''कभी ईद कभी दीवाली'',आयुष शर्मा नहीं इस एक्टर संग रोमांस करेगी ''पंजाब की कैटरीना'' !

5/28/2022 10:16:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' इस समय चर्चा में बनीं हैं। फिल्म ज्यादा अपनी स्टारकास्ट को लेकर खबरों में बनी हैं। सलमान की इस मोस्ट अवेटिड फिल्म को लेकर आए दिन कई अपडेट आ रहे हैं। पहले श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी की एंट्री और आउट होने पर पर फिल्म चर्चा में बनी रही। इन दोनों के बाद  फिल्म में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल की एंट्री हुई।

PunjabKesari

अभी हाल ही में इन दोनों एक्टर का भी फिल्म से पत्ता साफ हो गया है।इसके बाद खबर आई कि इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल भी इससे बैकआउट करने का मन बना लिया। इस खबर ने शहनाज के फैंस को काफी निराश कर दिया।

PunjabKesari

लेकिन अब ताजा रिपोर्ट की मानें तो शहनाज फिल्म का हिस्सा हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में शहनाज गिल फिल्म में पंजाबी एक्टर और सिंगर जस्सी गिल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में पंजाबी एक्टर और सिंगर जस्सी गिल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। कथित तौर पर फिल्म में शहनाज की अहम रोल है और इसमें उनकी जस्सी गिल के साथ एक प्यारी कहानी होगी।

PunjabKesari

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिल्म में शहनाज पहले आयुष शर्मा के साथ रोमांस करने वाली थीं लेकिन एक्टरफिल्म से बाहर हो गए हैं। ये भी बताया जा रहा है कि आयुष शर्मा के कैरेक्टर को पूरी तरह से फिर से लिखा गया है और किसी ने भी उनकी जगह नहीं ली है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक और खबर सामने आई है कि डांसर और होस्ट राघव जुयाल फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में मालविका शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इस समय मेकर्स फिल्म के एक और एक्टर सिद्धार्थ निगम के अपोजिट एक्ट्रेस की तलाश में हैं। 

PunjabKesari

बताते चलें कि फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म सलमान खान और पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। सलमान खान पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू चुके हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक भी दिखाया था। वहीं पूजा हेगड़े भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बता चुकी है कि सलमान खान के साथ फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 'कभी ईद कभी दिवाली' को इस साल के दिसंबर में क्रिसमस पर रिलीज करना चाहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News