सिद्धार्थ के जाने के बाद एक पल के लिए भी नहीं सोईं शहनाज, ''वो चला गया'' इकलौते बेटे को खोने के बाद मां रीता के मुंह से निकले बस ये शब्द

9/4/2021 3:47:03 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला यूं चले जाएंगे किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। 2 सितंबर की सुबह आईं सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का खबर ने सबको बुरी तरह हिलाकर रख दिया। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है। सिद्धार्थ अपने बाद एक बूढ़ी मां और 2 बहनों को छोड़ गए। इकलौते बेटे के जाने के बाद पूरे घर में मातम परस गया है। ऐसे सिद्धार्थ के परिवार को सांत्वना देने स्टार्स लगातार  सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंच रहे हैं।

इन स्टार्स में बिग बॉस फेम जसलीन मथारू का नाम भी शामिल है। जसलीन मथारू बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार से मिलने पहुंची थीं। इस दौरान जसलीन मथारू ने सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल से भी मुलाकात की। जसलीन मथारू ने मीडिया को बताया है कि सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से शहनाज गिल और उनके परिवार की क्या हालात है। 

घर के इकलौते बेटे के जाने से मां और लाडले भाई के यूं चले जाने से दोनों बहनें बुरी तरह टूट गईं। जसलीन मथारू ने कहा-मैंने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के साथ 2 घंटे का समय बिताया है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार का कोई भी सदस्य कुछ बोल पाने की हालत में नहीं है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मां बहुत बहुदुर हैं। वो इस समय भी खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए मां की आंख में आंसू आ गए। वह बस यही कह रही थी वो चला गया। मां की बातें सुनकर मैं भी बहुत इमोशनल हो गई। उनकी बातें सोचकर ही मुझे रोना आ रहा है।

बहनों का बुरा हाल

जसलीन मथारू ने कहा, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने उनको बुरी तरह तोड़ कर रख दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला की बहनों का भी बुरा हाल है। सिद्धार्थ शुक्ला की बहनों के पास अब बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है। 

सिद्धार्थ के जाने के बाद एक पल के लिए भी नहीं सोईं शहनाज

जसलीन ने कहा-'मैंने शहनाज गिल से भी बात करने की कोशिश की। मैं उसे आवाजें लगा रही थी। शहनाज गिल ने मुझसे कोई बात नहीं की। वो बस गुमसुम बैठी थी। उसकी बालत वाकई बहुत खराब है। वो अपनी दुनिया में खो चुकी है।'

ऐसा लग रहा था जैसे उससे कुछ याद आ जाता था और वो सर नोड करने लग जाता है जैसे फ्लैश आते हैं वैसा एक दम। मैंने उसे कुछ खाने और कुछ देर सोने के लिए कहा।

 


सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी जहा वे गहरे दोस्त बन गए। उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया और उन्हें प्यार से 'सिडनाज' कहा जाने लगा। सिद्धार्थ और शहनाजज शो के बाद भी दोस्त बने रहे और साथ में टीवी शो और संगीत वीडियो जैसे कई प्रोजेक्ट किए। शहनाज सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी कतराती नहीं थीं। 

Content Writer

Smita Sharma