''थैंक्यू फॉर कमिंग'' की स्क्रीनिंग: डेटिंग खबरों के बीच फिर साथ दिखे शहनाज-गुरू रंधावा,दोनों की कैमिस्ट्री पर टिकी सबकी निगाहें

10/4/2023 4:36:37 PM

मुंबई: 'पंजाब की कैटरीना कैफ' इन दिनों अपनी फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग के प्रमोशन में बिजी हैं। मंगलवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में यूं तो कई स्टार्स पहुंचे लेकिन चर्चा में सिर्फ शहनाज और सिंगर गुरू रंधावा की जोड़ी है।

दरअसल,म्यूजिक वीडियो 'मून राइज' की शूटिंग के दौरान दोनों की डेटिंग की अफवाहें खूब उड़ी थीं। ऐसे में शहनाज की फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान  गुरू रंधावा के आने के बाद एक बार फिर दोनों की डेटिंग की खबरें बी-टाउन के गलियारों में छा हईं।

स्क्रीनिंग के दौरान शहनाज ने गुरू संग कई पोज दिए। इतना ही नहीं इस दौरान पैपराजी ने तस्वीरें क्लिक करते समय उनकी केमिस्ट्री को दोनों को चिढ़ाया। वहीं शहनाज भी पैपराजी की बातें सुन बल्श करती दिखीं। लुक की बात करें तो शहनाज 3डी डिटेलिंग वाली पिंक मिडी ड्रेस में हाॅट दिखीं।

 

उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग्स की एक जोड़ी के साथ अपने लुक को पूरा किया। दूसरी ओर गुरू ऑल ब्लैक लुक में डैशिंग दिखे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 फिल्म की बात करें तो इसमें शहनाज गिल के अलावा भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला और डॉली सिंह भी लीड रोल में हैं। फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. करण कुंद्रा भी इसमें नजर आने वाले हैं।

Content Writer

Smita Sharma