Hotness Overloaded! पूल में डुबकी लगा शहनाज ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा, Miss Gill की समर वाइब लुक देख फैंस हुए मदहोश

6/3/2022 12:11:08 PM

मुंबई: ऐसा कोई दिन नहीं होता जब बिग बाॅस फेम शहनाज गिल खबरों में नहीं रहती हैं। आए दिन उनके नाम कोई ना कोई ट्रेंड देखने को मिलता है। इसके साथ ही उनकी कोई भी तस्वीर या न्यूज देखते ही देखते वायरल हो जाती है। इतना ही नहीं शहनाज खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। इसी बीच एक बार फिर शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इस फोटोशूट में शहनाज ने अपना जो अवतार दिखाया है वह किसी ने पहले कभी नहीं देखा होगा। लेटेस्ट तस्वीरों में शहनाज ने पिंक कलर की मोनोकनी में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 'पंजाब की कैटरीना' ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन से पूरा किया है। पूल में डुबकी लगाते हुए शहनाज गजब ढा रही हैं। शहनाज ने पूल में डुबकी लगाते हुए तीन फोटोज शेयर की हैं। तीनों ही तस्वीरों में वो किलर लुक में पोज दे रही हैं। शहनाज के इस अवतार ने तपती गर्मी में इंटरनेट का भी पारा चढ़ा दिया है।

PunjabKesari

शहनाज ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपनी ये फोटोज शेयर कीं देखते ही देखते वायरल हो गईं। कुछ समय में उनकी इस पोस्ट 1 लाख 39 हजार पर ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है। इसी से ही उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो ट्विटर पर भी ट्रेंड हो गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

काम की बात करें तो शहनाज इन दिनों अपने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में आ हैं। वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली में' दिखेंगी। खबर है कि शहनाज पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के अपोजिट होगीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News