शहनाज गिल ने जीता ''मोस्ट स्टाइलिश इमर्जिंग फेस'' अवार्ड, ट्राॅफी को चूम हसीना ने जाहिर की खुशी

7/17/2022 8:44:02 AM

मुंबई: अक्सर ऐसा कहा जाता है कि किस्मत जिसका भी साथ देती है उसे आगे बढ़ने से कोई भी नहीं रोक सकता है। ऐसा ही कुछ 'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल के साथ भी हो रहा है। आज शहनाज गिल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जहां पहले शहनाज की पाॅपुलैरिटी सिर्फ पंजाब तक सीमित थी वहीं अब वह देशभर लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। चाहे शहनाज ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम नहीं किया पर उनको शो में आकर बहुत ज्यादा पॉपुलरिटी मिली।

PunjabKesari

समय के साथ-साथ ये पाॅपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है। शहनाज से जुड़ी हर खबर मिनटों में वायरल हो जाती है। इन दिनों शहनाज अपने रेड कार्पेट लुक और अवार्ड जीतने को लेकर चर्चा में है। शहनाज ने हाल ही में मोस्ट स्टाइलिश इमर्जिंग फेस अवार्ड जीता। ये अवार्ड पाकर शहनाज की खुशी का ठिकाना नहीं हैं।
उन्होंने इंस्टा पर इस अवार्ड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

पहली तस्वीर में शहनाज मधुर भंडाकर के हाथों ट्राॅफी लेती दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में शहनाज ट्राॅफी को चूमती दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ शहनाज ने लिखा-'मैं प्रकट करना चाहती हूं: आने वाले कई...में से मेरा पहला! मैंइस सम्मान के लिए हिंदुस्तान टाइम्स का धन्यवाद। मैं बहुत आभारी हूं!'  

PunjabKesari

रेड कार्पेट पर छाया शहनाज का लुक 

 शहनाज ने डिजनी प्रिसेंस लुक में रेड कार्पेट पर एंट्री मारी। लुक की बात करें तो शहनाज डिजाइनर सामंत चौहान का हाल्टर नेक गाउन में स्टनिंग दिखीं। उनका ये गाउन बैकलेस था।   शहनाज ने मिनिमल जूलरी के साथ अपने लुक को ऑन पॉइंट रखा। हाइलाइट किए हुए गाल, कजरारे नैन और मिनिमल मेकअप शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


काम की बात करें तो शहनाज गिल सलमान खान की आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से  बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में शहनाज जस्सी गिल के अपोजिट दिख सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🅺🅴🅽 🅵🅴🆁🅽🆂 (@iamkenferns)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News