Nawazuddin के साथ रोमांस करती नजर आएंगी Shehnaaz Gill ! खबर सुन फैंस हुए एक्साइटिड

2/24/2023 12:19:33 PM

नई दिल्ली। पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज बॉलीवुड का एक नाम बन गई हैं। बिग बॉस 13 के बाद से, उनकी किस्मत ऐसी चमकी है कि, अब तक वह कई प्रोजेक्ट्स कर चुकी है, जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली हैं। इसी बीच खबर आई है कि, शहनाज अब जल्द ही बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 

 

नवाजुद्दीन के साथ रोमांस करेंगी शहनाज!
जी हां, सोशल मीडिया के एक ट्वीट के अनुसार शहनाज एक म्यूजिक वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करती दिखेंगी। यह म्यूजिक वीडियो मशहूर सिंगर बी प्राक का होगा, जो शराब से जुड़ा होगा। ये तक कहा जा रहा है कि, दोनों इस गाने के लिए शूटिंग भी कर ली है। हालांकि, अभी तक शहनाज, बी प्राक या फिर नवाजुद्दीन की तरफ से इस पर कोई ऑफिशिलयल जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस खबर से शहनाज के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। 

इस फिल्म से रखने जा रही बॉलीवुड में कदम
बता दें कि, शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी जान में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी, फैंस शहनाज के डेब्यू के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News