ये तेरे चांद वालियां..सूट पटियाला तेरा जुत्ती अमृतसरिया..सोनी कुड़ी बन अपने पिंड के खेतों में चुनरिया लहराती दिखीं 'पंजाब की कैटरीना कैफ'

4/7/2022 10:44:25 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस फेम शहनाज गिल इन दिनों अपने होमटाउन अमृतसर (पंजाब) में हैं। जहां वह अपने परिवार संग खूब मजे कर रहे हैं। हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने पिंड के खेतों में  खुले आसमान के नीचे पटियाला सूट पहने खुशी से झूमती और इतराती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख आप सब भी ये तेरे चांद वालियां...सूट पटियाला तेरा जुत्ती अमृतसरिया.दिल कमजोर है मेरा गाना गाने पर मजबूर हो जाएंगे।

 

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो शहनाज  पर्पल और व्हाइट कलर के पटियाला सूट में खूबसूरत दिख  रही हैं। इसके साथ रेड कलर की की जुत्ती पहनी है.। पिंक और व्हाइट कलर का कंट्रास्ट में दुपट्टा लिया हुआ है। नो मेकअप लुक और कानों में झुमके उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वीडियो की शुरुआत में तो शहनाज एक ट्रैक्टर पर बैठी नजर आती हैं। इसके बाद गार्डन में पोज देती हैं। दुपट्टे को लहराते हुए खेतों में भागती नजर आती हैं। फैन्स के बीच शहनाज गिल का यह खुशनुमा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

 

इससे पहल शहनाज पंजाब के गुरूद्वारे पहुंची थी जिसकी झलक उन्होंमे इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी।

PunjabKesari

 

शहनाज के फोन वालपेपर पर सिडनाज

शहनाज गिल के फोन का वॉलपेपर फैन्स के बीच पॉपुलर हुआ था. दरअसल, जब मुंबई में शहनाज गिल स्पॉट हुई थीं तो उनके वॉलपेपर पर एक फैन की नजर पड़ गई थी।

PunjabKesari

 

वॉलपेपर पर सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल की फोटो थी, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। फोटो देख फैन्स थोड़े इमोशनल हो गए थे।फैन्स के बीच आज भी सिडनाज का प्यार बरकरार नजर आता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News