2 पंजाबी एक फ्रेम विच..विक्की ने 'पंजाब की कैटरीना' को लगाया गले, तस्वीरें शेयर कर बोलीं शहनाज- 'हुण बनी न गल'

10/20/2022 1:40:30 PM

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों जश्न का माहौल है। स्टार्स अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को घर बुलाकर प्री-दीवाली सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच बीते बुधवार प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने घर दीवाली पार्टी रखी, जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की। इन सबके बीच पार्टी में शामिल हुई शहनाज गिल खूब लाइमलाइट चुराती नजर आईं। पार्टी में शहनाज की मुलाकात एक्टर विक्की कौशल से हुई, जिसकी तस्वीरें अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।


शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर पार्टी में विक्की कौशल संग मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हुण बनी न गल... 2 पंजाबी एक फ्रेम विच'। इन तस्वीरों में एक दूसरे को साइड हग करते हुए खिलखिलाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। तस्वीर में जहां विक्की ब्लैक कुर्ता में स्मार्ट लग रहे हैं तो वहीं शहनाज गिल ब्लैक सीक्विन साड़ी में गॉर्जियस लग रही हैं। फैंस दोनों स्टार्स की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


शहनाज विक्की संग इस मुलाकात को इसलिए भी खास मानती हैं, क्योंकि दोनों पंजाब से ही आते हैं। ऐसे में पार्टी के दौरान जब यह दोनों टकराए तो इनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा।


काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह जल्द ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी।

Content Writer

suman prajapati