किसानों संग बोया धान..वॉटरफॉल का लिया मजा..मुंबई का मानसून एंजाॅय करने निकलीं शहनाज, बोलीं-अकेली हूं और खुश हूं

7/13/2022 3:01:14 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल एक ऐसी शख्स हैं जो अपनी लाइफ को खुलकर जीती हैं। लाइफ में चाहे कितनी भी परेशानी हो या फिर वह अंदर से कितनी भी टूट चुकी हो पर उनके चेहरे पर कभी भी कोई शिकन नहीं दिखती। शहनाज गिल कितनी लाइवली और जिंदादिल इंसान हैं ये तो उनके प्रेजेंस से ही पता चल जाता है। हाल ही में शहनाज का मस्तमौला अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

दरअसल, शहनाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक ब्लाॅग शेयर किया है जिसमें वह मुंबई की मानसून का मजा लेती दिख रही हैं। उनका ये वीडियो देख हर कोई 'अपना तो हर पल ऐसे जीयो जैसी की आखिरी हो' गाने पर मजबूर हो गया है। 

PunjabKesari

शेयर किए वीडियो की बात करें तो शहनाज मुंबई के ही एक पास के गांव में ट्रैक  पर निकली। यहां उन्होंने मुंबई के सुहावने मौसम में ट्रेकिंग का लुत्फ उठाया। वीडियो में शहनाज जाकर किसानों के साथ धान बोती हैं।

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां बारिश हो रही है, इससे बचने के लिए शहनाज उन्हीं की तरह एक पन्नी को सिर पर ओढ़ कर वापस काम में लग गईं। इसके बाद शहनाज ने किसानों के साथ ही खाना भी खाया।खेत में धान बीजने के बाद शहनाज वॉटरफॉल की तलाश में मीलों तक पैदल चलती दिख रही हैं। इस दौरान वो फैंस से ये भी कहती हैं कि लाइफ को एंजॉय करना चाहिए।

PunjabKesari

करोड़ों की बिकेगी मेरी चप्पल 

शहनाज जब खेतों से बाहर निकली तो उनके चप्पलों में मिट्टी लगी हुई थी, जिसे धोते हुए वो कहती हैं- चप्पल साफ कर लेती हूं, नहीं तो मम्मी मारेंगी। यहीं नहीं शहनाज ने साफ करने के बाद अपनी चप्पलों को करोड़ों की कीमत का बताया। शहनाज ने कहा- अब मेरी ये चप्पल करोड़ों की बिकेगी क्योंकि इसमें देश की मिट्टी लग गई है।

PunjabKesari

वॉटरफॉल का लिया मजा

इसके बाद शहनाज ग बारिश के सुहाने मौसम को और भी ज्यादा एंजॉय करने के लिए वॉटरफॉल की तरफ बढ़ने लगती हैं। वह फैंस को बताती हैं-आज मैं फुल मजे कर रही हूं। अलग जिंदगी जी रही हूं अपनी। पहले मैं गई थी चावल लगाने और अब मैं माउंटेन फॉल देखने जा रही हूं। फुल मजे कर रही हूं। इसी को लाइफ कहती हैं। मुझे लगता है कि हम सबको ये लाइफ इंजॉय करनी चाहिए।

PunjabKesari

अकेली हूं और खुश हूं

ठंड में कांपती शहनाज बहुत खूबसूरत नजारे देखते हुए कहती हैं- 'मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अकेली हूं। अकेली हूं और खुश हूं। ऐसी फीलिंग है मेरी। कभी कभी हमें खुद को टाइम देना चाहिए, क्योंकि जब हम खुद के साथ टाइम बिताते हैं तो अंदर से शांति मिलती है और ऐसा बहुत जरूरी है सबके लिए।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News