हौंसला रख: सिद्धार्थ शुक्ला के गम को भुला जल्द काम पर लौटेंगी शहनाज गिल!

9/22/2021 11:45:36 AM

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को 2 हफ्तों से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन उनकी याद आज भी फैंस को रुला जाती है। सिद्धार्थ के यूं चले जाने से उनके परिवार के अलावा जिस सदस्य को सबसे बड़ा धक्का लगा वह है उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल। बिग बाॅस 13 के विनर के चले जाने शहनाज सदमे में चली गईं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की जो तस्वीरें आईं थी उन्होंने हर किसी की आंखों में आसूं ला दिए थे। वहीं जो भी स्टार शहनाज से मिल रहा है वो बस यही कह रहा है एक्ट्रेस की हालात देख कोई नहीं कह सकता कि हमेशा हंसती खेलती रहने वाली पंजाब की कैटरीना कैफ है।

PunjabKesari

शहनाज की इस हालात को देख उनके फैंस भी काफी परेशान हैं। फैंस ट्वीट पर शहनाज को जल्द नाॅर्मल होने और काम पर लौटने की सलाह दे रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही हैं कि शहनाज जल्द ही काम पर लौट सकती हैं।

PunjabKesari

दरअसल, शहनाज ने दिलजीत दोसांझ के अपोजिट पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' साइन की थी। फिल्म के प्रड्यूसर्स का प्लान था कि 15 सितंबर को फिल्म के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग शूट किया जाएगा लेकिन अब इसे टाल दिया गया है। अब प्रोड्यूसर इस महीने के अंत में इस गाने को शूट करने का प्लान कर रहे हैं मगर यह कन्फर्म नहीं है कि शहनाज शूटिंग करने की स्थिति में होंगी या नहीं।

PunjabKesari

फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने बताया-'हम शहनाज के वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। वह अभी बहुत दुख में हैं। हमने 15 सितंबर को लंदन में गाना शूट करने का प्लान बनाया था मगर यह नहीं हो सका। अब हम नई डेट जल्द ही फाइनल करेंगे। हम चाहते हैं कि शहनाज भी इस गाने में हों क्योंकि वह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। मैं शहनाज के मैनेजर के टच में हूं और उम्मीद कर रहा हूं जल्द ही वह हमसे कॉन्टैक्ट करेंगी।'

PunjabKesari

पवित्रा पुनिया ने दी शहनाज की हेल्थ अपडेट 

इस बीच बहुत सारे टीवी और फिल्म एक्टर्स ने शहनाज का इस दुख की घड़ी में सपोर्ट किया। हाल में टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने भी कहा था वह चाहती हैं कि शहनाज जल्द ही नॉर्मल हो जाएं। पवित्रा ने कहा- 'यह सोचना बहुत कठिन है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। मैंने अभी तक शहनाज से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि हमें अभी उन्हें अकेला छोड़ देना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि अभी वह बात करने की हालत में होंगे।' पवित्रा ने यह भी कहा कि शहनाज को जल्द ही नॉर्मल लाइफ में लौट आना चाहिए क्योंकि अगर सिद्धार्थ होते तो वह भी ऐसा ही चाहते।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static