शहनाज गिल ने जीता मोस्ट स्टाइलिश इमर्जिंग फेस अवार्ड..कैटरीना के भाई को डेट कर रहीं इलियाना! पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

7/17/2022 6:07:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल हमेशा अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतती नजर आती है। हाल ही में उन्होंने मोस्ट स्टाइलिश इमर्जिंग फेस अवार्ड जीता, जिसे पाकर वह बेहद खुश हैं। वहीं 41 की उम्र मां बनने जा रही एक्ट्रेस नमिता वंकावाला की खुशी भी सातवें आसमान पर है, क्योंकि वह पहली बार अपने बच्चे को जन्म देने जा रही है। तो वहीं एक तरफ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गई है। खबरें है कि वह कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। तो आइए एक नजर में जानते हैं कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आज क्या खास रहा...

 

परिवार संग CM भगवंत मान और उनकी पत्नी से मिलने पहुंचे गिप्पी

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने 7 जुलाई को दूसरी शादी रचाई। भगवंत मान ने चंड़ीगढ़ में परिवार और कुछ दोस्तों के बीच डॉ. गुरप्रीत कौर संग लावां फेरे लिए। शादी के कुछ समय बाद यह कपल श्री हरमंदिर साहिब नतमस्तक हुआ था। वहीं अब न्यूली वेड कपल से मिलने सिंगर गिप्पी गरेवाल पहुंची। इस दौरान उनकी पत्नी रवनीत गरेवाल, तीनों बेटे गुरफतेह, गुरबाज और एकोमकर ग्रेवाल थे।

41 की उम्र मां बनेंगी एक्ट्रेस नमिता वंकावाला

 मां बनने की खुशी को शब्दों में बयां करना बेहद मुश्किल है। इस लम्हें को सिर्फ महसूस किया जा सकता है। वहीं ये बात सच है कि अधिक उम्र में मां बनना मुश्किल होता है क्‍योंकि उम्र बढ़ने के साथ ओवरी में एग काउंट भी कम होने लगता है। अब ज्‍यादा से ज्‍यादा महिलाएं देर से मां बनती हैं और इसका कारण उनका करियर या देर से शादी होना हो सकता है। ऐसा ही कुछ तेलगु की जानी मानी एक्ट्रेस नमिता वंकावाला के साथ भी हुआ।नमिता वंकावाल 41 की उम्र मे मां बनने का सुख लेने जा रही हैं। 

 

शहनाज गिल ने जीता 'मोस्ट स्टाइलिश इमर्जिंग फेस' अवार्ड


'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल ने हाल ही में मोस्ट स्टाइलिश इमर्जिंग फेस अवार्ड जीता। ये अवार्ड पाकर शहनाज की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। उन्होंने इंस्टा पर इस अवार्ड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

'Harry Potter' लुक में सुपर क्यूट दिखे भारती सिंह के बेटे 'लक्ष्य'

 

काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इसी साल एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने। कपल ने अपने लाडले का नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया रखा है हालांकि वह नन्हें राजकुमार को प्यार से गोला कहते हैं। बीते दिनों ही कपल ने अपने गोला का मुंह दिखाई की।  अब एक बार फिर नन्हें लक्ष्य की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं जिन्हें भारती ने शेयर किया है। शेयर की तस्वीर में लक्ष्य हैरी पाॅटर लुक में दिख रहे हैं। 

परफेक्ट रहा कैटरीना कैफ का बर्थडे

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 16 जुलाई को अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कैटरीना के लिए उनका ये बर्थडे बेहद खास है क्योंकि इस साल वह अपना ये खास दिन अपने प्यार विक्की के साथ सेलिब्रेट किया है। इस स्पेशल डे पर कैटरीना ने पति विक्की कौशल,फैमिली व फ्रेंड्स के साथ मालदीव में खूबसूरत पल बिताए। इस दौरान की तस्वीरें कैटरीना ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। 

तलाक के 8 साल बाद पूर्व पत्‍नी प्रीति संग फिर कपल बन कर रहने लगे इम्तियाज अली

बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली की पर्सनल लाइफ को लेकर  खबर सामने आ रही है।खबर है कि इम्तियाज अपनी पूर्व पत्‍नी प्रीत के साथ फिर से एक कपल की तरह एक छत के नीचे रहने लगे हैं। पिछले काफी समय से इम्तियाज और प्रीति के बीच करीबियां देखने को मिल रही थीं। दोनों एक साथ कई ट्रिप करते दिखे थे मगर फाइनली पिछले महीने दोनों ने एक कपल के तौर पर फिर से साथ रहने का फैसला किया।

 

कैटरीना के भाई को डेट कर रही हैं इलियाना डिक्रूज!

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने 16 जुलाई को मालदीव में फैमिली के साथ अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस के बर्थडे में उनकी फैमिली के अलावा उनके दोस्त भी शामिल हुए, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी मौजूद थीं। इलियाना कैटरीना के बर्थडे पर उनकी बहनों और भाई संग मालदीव में खूब मस्ती करती दिखीं। उनकी वायरल एक तस्वीर को देख खबरें उड़ने लगीं कि इलियाना कैटरीना के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं। वायरल तस्वीर को देख लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद उन्हें जिंदगी में प्यार फिर से मिल गया है। 

 

द्रौपदी मुर्मू पर विवादित ट्वीट को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता ने की राम गोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा  अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों वह कथित तौर पर राष्ट्रपति पद की एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के बारे में अपमानजनक टिप्पणी कर खूब विवादों में आए। लोगों ने उनकी टिप्पणी का खूब विरोध किया और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई। अब हाल ही में इसी मामले में राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एक और शिकायत हुई है। उन पर यह शिकायत बीजेपी कार्यकर्ता सुभाष राजौरा ने की है और राम गोपाल वर्मा पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

  

सुष्मिता संग अफेयर पर ट्रोल करने वालों को ललित मोदी की दो टूक

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और बिजनेसमैन ललित मोदी का रिश्ता सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी हलचल मच गई है। दोनों का रिलेशनशिप लोगों के बीच लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों के एज गैप को लेकर कई यूजर्स कपल को खूब ट्रोल कर रहे हैं, जिसके बाद अब ललित ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को लताड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News