सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार प्यार पर बोलीं शहनाज गिल-''ये एक इमोशनल लगाव,जब हम किसी को प्यार करते हैं तो...

10/14/2021 2:25:41 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम शहनाज गिल इन दिनों लंदन में अपनी अपकमिंग फिल्म हौंसला रख के प्रमोशन में बिजी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद ये पहली दफा है कि शहनाज बाहर निकली और मीडिया के सामने आईं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इमोशनल लगाव और प्यार पर खुलकर बात की जिसे सुनकर लोगों को सिद्धार्थ के साथ उनके रिश्ते की याद आ गई है।

शहनाज गिल फिल्म में एक नन्हे से बच्चे की मां के किरदार में दिखाई दे रही हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा-'जब हम किसी को प्यार करते हैं, तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है, तो वो अटैचमेंट के हिसाब से मैंने वो रेशियो निकाला। मेरे मुताबिक 'प्यार जो है ना, मतलब मां का जो प्यार होता है ना, जो मां को ही पता है और मैं मां वाला प्यार फील कर सकती हूं क्योंकि मेरी मां मुझे कितना प्यार करती हैं।'

शहनाज ने आगे कहा- 'मैंने 40 परसेंट खुद को वही दिखाया है, जो वो रियल लाइफ में हैं।' शहनाज का ये इंटरव्यू जबरदस्त चर्चा में आ गया है। प्यार को लेकर शहनाज का ये बयान सुनकर लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग की याद आ गई है। इसके अलावा शहनाज की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।




गौरतबल है कि शहनाज अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से लाइट और कैमरा से दूर थीं, लेकिन परिवार और सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला के सपोर्ट के 1 महीने बाद 7 अक्टूबर को नवरात्रि के पहले ही शहनाज ने शेरनी कर तरह काम पर वापसी की। उनके प्रमोशन के दौरान के कई वीडियो सामने आए। प्रमोशन के दौरान शहनाज अपनी हंसी के पीछे दर्द छुपाती दिखीं।

फिल्म की बात करें तो ये 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर को अब तक 21 मिलियन व्जूज मिल चुके हैं। 

Content Writer

Smita Sharma