अरसे बाद दिखा शहनाज गिल का पुराना सरकास्टिक अंदाज, रेत में नंगे पांव उछलते कूदते लहरों संग बतियाती दिखीं ''पंजाब की कैटरीना''

7/3/2022 2:02:05 PM

मुंबई: पंजाब की 'कैटरीना कैफ' यानि एक्ट्रेस शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जब  शहनाज 'बिग बॉस 13' में आई थीं तब उनकी पहचान सिर्फ पंजाब तक सीमित थी लेकिन अब वह बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी हर नई तस्वीर और वीडियो इंटनेट पर धमाल मचा देती है।

PunjabKesari

इस समय शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में शहनाज का पहले वाला चुलबुला अंदाज देखने को मिला। सामने आए वीडियो में वह समंदर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari
वह रेत में नंगे पांव खड़ी और खुशी से उछलती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही वह कैमरे के साथ बात करती नजर आ रही हैं। शहनाज कहती हैं सुना था कि चांद के खिंचाव के कारण पानी का तेज बहाव आता है लेकिन समुंदर का पानी अभी भी उसकी ओर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

उन्होंने आगे कहा- 'मुझे लगता है कि पानी मेरी वजह से अट्रैक्ट हो रहा है। लुक की बात करें तो शहनाज ग्रीन कार्टून प्रिंट वाली स्वेटशर्ट और सफेद पैंट में शहनाज बेहद क्यूट लग रही हैं।'

PunjabKesari

 अपनी वीडियो के साथ शहनाज ने लिखा-चांद पानी को अट्रैक्ट करता है लेकिन अब देखिए...शहनाज पानी को अट्रैक्ट करती है !! #शहनाजगिल।

काम की बात करें तो इन दिनों शहनाज अपने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। शहनाज सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से अपने बाॅलीवुड करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में शहनाज गिल, सलमान खान, पूजा हेगड़े के अलावा राघव जुयाल,मालविका शर्मा,पलक तिवारी,सिद्धार्थ निगम और जस्सी गिल हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News