मिस गिल का टशन: ब्रह्मकुमारी सिस्टर संग एयरपोर्ट पर शहनाज की एंट्री, एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक पर थम गई सबकी निगाहें

5/6/2022 11:21:16 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जो हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। शहनाज की तस्वीर से लेकर उनके जुड़ी छोटी-सी छोटी खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलती है। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा की ईद पार्टी में सारी लाइमलाइट चुरा ली थी। जहां शहनाज ने पंजाबी मुटियार बन अपने लुक्स से लोगों का चैन चुराया।

वहीं उनकी सलमान खान संग बाॅन्डिंग के भी खूब चर्चे हुए। कुछ लोगों ने दोनों की बाॅन्डिंग को काफी पसंद किया। हालांकि कुछ ने सलमान के गले लगने और Kiss करने के कारण शहनाज को  ट्रोल किया।

खैर इन सबकी परवाह किए बिना शहनाज गिल को  6 मई की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान उनके साथ ब्रह्मकुमारी सिस्टर भी नजर आईं। उन्होंने एक बार फिर अपने लुक्स से फैंस को चौंका दिया।

उनका स्टाइलिश अंदाज देख सभी की निगाहें उन पर थम गईं। लुक की बात करें तो शहनाज ब्राउन स्लीवलेस टाॅप,ऑफ व्हाइट  प्लाजो पैंट में स्टाइलिश दिखीं।अपने इस स्टाइलिश लुक को ब्लैक  शेड्स, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

इसके साथ ही उन्होंने ब्राउन कलर का हैंडबैग भी कैरी किया।'पंजाब की कटरीना कैफ' का ये लुक सिंपल होने के साथ बेहद स्टाइलिश है। फैंस को उनका ये अवतार बहुत पसंद आ रहा है।

हैरानी की बात यह है कि शहनाज के साथ एक ब्रह्माकुमारी सिस्टर भी थी। शहनाज कहां जा रही है इस बात को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि शहनाज का गुरुग्राम में इसी से संबंधित एक कार्यक्रम है जिसमें वो शामिल होंगी।

दरअसल, इस हफ्ते की शुरुआत में ही खबर आई थी कि शहनाज वह ब्रह्माकुमारीज़ के एक कैंपेन Employment Of Girl Child की ब्रांड एंबेसडर बनी है। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि शहनाज इसी सिलसिले में ब्रह्मकुमारी सिस्टर के साथ रवाना हुईं हैं। 

गौरतबल है कि दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां ब्रह्माकुमारी से जुड़े रहे। ऐसे में सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल भी ब्रह्माकुमारी के नजदीक आ गईं। उन्होंने सिस्टर शिवानी के साथ यूट्यूब पर बातचीत भी की थी जहां उन्होंने बताया था कि वो सिद्धार्थ से हमेशा कहती थीं कि उन्हें सिस्टर शिवानी से मिलना है। अब शहनाज ब्रह्माकुमारी में काफी वक्त बिताती हैं। वे आश्रम भी जाती हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma